विज्ञापन
Story ProgressBack

रोहित घर लौटे, तो बचपन के दोस्तों और तिलक वर्मा ने 'स्टाइल' में किया भारतीय कप्तान का स्वागत

Rohit Sharma: विक्ट्री परेड के बाद रोहित घर पहुंचे, तो दोस्तों के अंदाज को देखकर हैरान रह गए

Read Time: 2 mins
रोहित घर लौटे, तो बचपन के दोस्तों और तिलक वर्मा ने 'स्टाइल' में किया भारतीय कप्तान का स्वागत
नई दिल्ली:

टीम इंडिया जब से विश्व कप (T20 World Cup 2024) जीतने के बाद स्वदेश लौटी है, तभी से ही खिलाड़ियों को एक पल का भी सुकून नहीं मिला है. और सच कहें, तो जो स्वागत और प्यार भारतीय टीम को मुंबई लौटने पर पर फैंस ने दिया है, उससे बड़ा कोई सूकुन नहीं ही है. शुक्रवार को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बड़ा सम्मान दिया गया, जब उन्हें राज्य विधानसभा में बोलने का मौका दिया गया, तो वहीं उन सहित मुंबई के ही बाकी खिलाड़ियों सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), शिवम दुबे (Shivam Dube) और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) का भी सम्मान करते हुए इन चारों 11 करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान किया गया.

घर पर जमा हुए बचपन के दोस्त

वीरवार रात जब रोहित विक्ट्री-परेड में हिस्सा लेने के बाद अपने घर पहुंचे, तो वहां उनके मित्र बेसब्री के साथ रोहित के घर आने का इंतजार कर रहे थे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित अपने घर पहुंचते दिखाई पड़ रहे हैं. रोहित के पहुंचने पर उनके सभी दोस्त ठीक वैसे ही स्टाइल में वॉक करते हुए उनके नजदीक पहुंचते हैं, जिस अंदाज में रोहित ने ट्रॉफी हाथों में ली थी. रोहित के दोस्तों के साथ भारत के लिए खेल चुके और उनके मुंबई इंडियंस के साथी तिलक वर्मा भी रहे, जो स्टाइल में वॉक करने से पहले रोहित को सेल्यूट करते हैं. इसके बाद कुछ कदम चलने के बाद ये रोहित को कंधों पर उठा लेते हैं. 

ऐसा प्रदर्शन रहा रोहित का विश्व कप में

रोहित ने खिताबी जीत में बल्ले से खासा अहन योगादन दिाय था. उन्होंन टूर्नामेंट में खेले 8 मैचों में 36.71 के औसत से तीन अर्द्धशतकों से 257 रन बनाए. उनका स्ट्राइक-रेट 156.70 का रहा, लेकिन इन तमाम बातों से ऊपर यह रोहित की एप्रोच रही, जिसने टीम के लिए एक टोन सेट की. और जिस तरह पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने कप्तानी की, वह अपने आप में एक मिसाल बन गया.  


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"वह इसका..." बड़े भाई क्रुणाल बोले कि हार्दिक के लिए उन्हें बुरा लगा
रोहित घर लौटे, तो बचपन के दोस्तों और तिलक वर्मा ने 'स्टाइल' में किया भारतीय कप्तान का स्वागत
Abhishek Sharma and Shubman Gill open against zimbabwe Yashasvi Jaiswal Ruturaj Gaikwad India vs Zimbabwe 1st T20 Match 2024
Next Article
IND vs ZIM: शुभमन गिल के साथ यशस्वी और ऋतुराज नहीं तो कौन करेगा पारी का आगाज? आया जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;