IPL में काफी मजेदार है कोहली और बुमराह की भिड़ंत, जानें कैसी रही है दोनों की टक्कर

Virat Kohli vs Jasprit Bumrah in IPL: आईपीएल इतिहास में विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह अबतक 16 पारियों में आमने-सामने हो चुके हैं. इस दौरान किंग कोहली ने बूम-बूम बुमराह के खिलाफ 28.00 की औसत से कुल 140 रन बनाए हैं.

IPL में काफी मजेदार है कोहली और बुमराह की भिड़ंत, जानें कैसी रही है दोनों की टक्कर

Virat Kohli Jasprit Bumrah

Virat Kohli vs Jasprit Bumrah in IPL: हर किसी को मैदान में विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह की बीच होने वाली भिड़ंत पसंद है. इसकी वजह है विराट कोहली मौजूदा समय में भारत के सर्वश्रेठ बल्लेबाज हैं. वहीं जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के सबसे आला दर्जे के गेंदबाज हैं. ऐसे में फैंस के बीच हमेशा इस बात की कौतूहल रहती है कि मैदान में अगर इनकी भिड़ंत होती है तो कौन किस पर भारी पड़ेगा. काफी लंबे समय बाद दोनों खिलाड़ी आईपीएल 2024 के 25वें मुकाबले में आमने-सामने हुए. इस दौरान कोहली का नसीब आज कुछ खराब रहा. वह महज 3 रन बनाकर बुमराह का शिकार बने. 

आईपीएल इतिहास में विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह अबतक 16 पारियों में आमने-सामने हो चुके हैं. इस दौरान किंग कोहली ने बूम-बूम बुमराह के खिलाफ 28.00 की औसत से कुल 140 रन बनाए हैं. बुमराह के खिलाफ कोहली का स्ट्राइक रेट 147.36 का रहा है. वहीं बुमराह ने कोहली को 5 बार पवेलियन का रास्ता दिखाया है.

जसप्रीत बुमराह के खिलाफ अक्सर बल्लेबाजों को बड़े शॉट लगाने में परेशानी होती रही है. हालांकि, कोहली उनके खिलाफ हमेशा सहज नजर आए हैं. इसका गवाह बुमराह के खिलाफ लगाए गए उनके बड़े शॉट हैं. कोहली ने आईपीएल में बुमराह के खिलाफ कुल 15 चौके जड़े हैं. इसके अलावा उनके बल्ले से 5 छक्के भी निकले हैं.

आईपीएल 2024 के 25वें मुकाबले में सस्ते में आउट हुए किंग कोहली 


आईपीएल 2024 में विराट कोहली का बल्ला जमकर चल रहा है, लेकिन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच वानखेड़े में जारी मैच में कोहली का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा. टीम को उनसे काफी आस थी. लेकिन वह पारी का आगाज करते हुए 9 गेंद में महज 3 रन बनाकर पवेलियन चलते बने. इस दौरान उनका स्ट्राइक 33.33 का रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- कोहली का साथी खिलाड़ी ही बन गया उनका दुश्मन? कहा- विराट को टी20 वर्ल्ड कप में नहीं चुनना चाहिए