Virat Kohli: विराट ने मैच खत्म होने के बाद अंपायर से नो बॉल को लेकर की बात, वीडियो हुआ वायरल

Virat Kohli Chat With Umpire: मैच आरसीबी की 1 रन की हार के साथ समाप्त हुआ, हार का मामूली अंतर यह बताता है कि मुकाबला करीबी था.

Virat Kohli: विराट ने मैच खत्म होने के बाद अंपायर से नो बॉल को लेकर की बात, वीडियो हुआ वायरल

Virat Kohli Post Match Chat With Umpires

Virat Kohli Chat With Umpire on No Ball: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR vs RCB) से 1 रन से हार गई. आरसीबी को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) अभियान में एक और हार का सामना करना पड़ा. हार का मामूली अंतर यह बताता है कि मुकाबला करीबी था. जिस बात ने मुकाबले को और अधिक टक्कर का बना दिया, वह थी विराट कोहली (Virat Kohli No Ball Controversy) की विवादास्पद आउट, जिन्हें केकेआर के तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने कमर के ऊपर फुल टॉस से परेशान होने के बाद कैच आउट करा दिया. गेंद की समीक्षा करने के बावजूद, कोहली बाहर रहे, लेकिन इससे उन्हें अंपायरों के साथ मामला उठाने से नहीं रोका जा सका.

कोहली ने आरसीबी डगआउट के पास अपनी निराशा व्यक्त करने से पहले अंपायरों के साथ मैदान पर गहन बातचीत की लेकिन, स्टार बल्लेबाज के पास ड्रेसिंग रूम में लौटने और अपने साथियों के हाथों में मामला छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. जैसे ही मैच आरसीबी की 1 रन की हार के साथ समाप्त हुआ, कोहली को एक अन्य अधिकारी से बात करते हुए देखा गया, जिन्होंने हर्षित की डिलीवरी को 'कानूनी' बताए जाने के पीछे का कारण बताने की कोशिश की. एनिमेटेड चैट कुछ मिनटों तक चली, जिसमें कोहली भी अपना पक्ष रखते दिखे. यहाँ वीडियो है:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

‘‘यह निराशाजनक था लेकिन नियम तो नियम हैं. कोहली के आउट होने के दौरान विराट और मैंने (Faf du Plessis on Virat Kohli Wicket Controversy vs KKR) सोचा कि गेंद कमर से ऊंची थी. मुझे लगता है कि उन्होंने इसका आकलन पॉपिंग (बल्लेबाजी) क्रीज से किया. इस तरह की स्थिति में एक टीम सोचती है कि यह नो बॉल है तो दूसरी टीम की सोच अलग होती है. कई बार खेल इसी तरह चलता है.'' कोहली ( शॉट खेलते समय क्रीज से बाहर थे और गेंद उनके कमर से ऊपर थी लेकिन वह नीचे की तरफ आ रही थी.