Video: बांग्लादेशी खिलाड़ियों को चखना पड़ा विराट के गुस्से का स्वाद, इस हरकत पर भड़के किंग कोहली

IND vs BAN Test: इस सीरीज में क्लीन स्वीप करके वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में महत्वपूर्ण अंक हासिल करने की कवायद में लगी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 45 रन बनाए थे.

Video: बांग्लादेशी खिलाड़ियों को चखना पड़ा विराट के गुस्से का स्वाद, इस हरकत पर भड़के किंग कोहली

Virat Kohli Angry

Pakistan vs India: बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम शनिवार को मीरपुर में दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल (PAK vs IND 2nd Test) खत्म होने तक मुश्किल स्थिति में था. कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib al Hasan)  और युवा मेहदी हसन मिराज (Mehdi Hasan Miraz) की अगुआई में बांग्लादेश के स्पिनरों ने भारतीय बल्लेबाजों के लिए 145 रनों के लक्ष्य को मुश्किल बनाया और पैनिक बटन दबाने पर मजबूर कर दिया. मेहमान टीम ने शनिवार को दूसरे टेस्ट में 4 विकेट पर 45 रन बनाकर तीसरे दिन का खेल समाप्त किया.

केएल राहुल (2) के लिए एक कप्तान के साथ-साथ बल्लेबाज के रूप में ये एक भयानक मैच था और इस खेल को जल्दी भूलना चाहेंगे. चेतेश्वर पुजारा (6) अपनी उत्सुकता के कारण टर्न हो रही गेंदों को दिशा देने में काम रहे और विकेट गंवा बैठे. शुभमन गिल (7) के लिए तीसरा दिन दौरे पर सबसे खराब रहा जिसने भारत की चिंता बढ़ा दी.


शाकिब अल हस (6 ओवर में 1/21) की डिलीवरी राहुल को पवेलियन भेजा, जो उनके बल्ले के बाहरी किनारे से चूमते हुए कीपर के दस्तानों में चली गई.

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे पर ठंड का असर, पूरा शेड्यूल बदलने के लिए मजबूर हुआ PCB

पाकिस्तान क्रिकेट में फेरबदल के बीच शाहिद अफरीदी को मिली ये जिम्मेदारी, PAK vs NZ सीरीज निभाएंगे बड़ा रोल

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने नाइट वॉचमैन अक्षर पटेल (26 बल्लेबाजी) को  बल्लेबाज के लिए भेज कर अपनी डिफेंस रणनीति को स्पष्ट कर दिया. विराट कोहली (Virat Kohli) (22 गेंदों में 1) के विकेट साथ टीम में कुछ घबराहट नजर आई.

बांग्लादेश के बल्लेबाजों को भी टर्न और उछाल से काफी परेशानी हुई. गिल के जल्दी आउट होने से दिन के आखिर में विराट को बल्लेबाजी के लिए आना पड़ा.

जैसा कि टर्नर पर होता है, पास खड़े फील्डरों ने बल्लेबाजों के साथ-साथ अंपायरों पर अधिक दबाव डालना शुरू कर दिया. कोहली (Virat Kohli) को तैजुल इस्लाम की आखिरी गेंद पर LWB आउट होने से बचाने के लिए DRS का सहारा लेना पड़ा. लेकिन वह आउट होने से सिर्फ एक गेंद दूर थे. मिराज (Mehdi Hasan Miraz) ने कोहली को आगे निकालते हुए एक प्यारी फ्लाइट डिलीवरी फेंकी और फॉरवर्ड शॉर्ट-लेग पर खड़े मोमिनुल हक ने एक क्लासिक बैट-पैड कैच लपका. एक बड़े विकेट के बाद बांग्लादेश के उत्सुक खिलाड़ियों ने जोरदार जश्न मनाया और कोहली साफ तौर पर इससे खुश नहीं थे. इस कारण उनकी बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib al Hasan) से तनातनी हो गई.

अगर टीम इंडिया 145 रन का रन चेज हासिल करने में सफल रहती है, तो यह इस मैदान पर तीसरी सबसे बड़ी सफल चौथी पारी होगी. टॉप तीन विजयी स्कोर 209, 205 और 103 हैं.

IPL 2023 Auction: सिकंदर रजा हुए मालामाल, पंजाब किंग्स ने इतने रकम में अपनी टीम में शामिल किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL Auction 2023: इंग्लिश खिलाड़ियों की लगी लॉटरी, जानिए सोल्ड-अनसोल्ड खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

IPL Auction 2023 में Ashes के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों की उत्तरजीविता बढ़ी, IPL पर उठे सवाल