विज्ञापन
Story ProgressBack

T20 World Cup 2024: बांग्लादेश के बल्लेबाज ने Live मैच में की "बईमानी", देखते रह गए अंपायर, Video

Controversial moments in T20 World Cup 2024: Bangladesh vs Nepal के बीच मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जिसने बवाल मचा दिया है.

Read Time: 3 mins
T20 World Cup 2024: बांग्लादेश के बल्लेबाज ने Live मैच में की "बईमानी", देखते रह गए अंपायर, Video
Controversial moments in T20 World Cup 2024:

Bangladesh vs Nepal: टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) में नेपाल को हराकर बांग्लादेश ने सुपर 8 में अपीन जगह बना ली है. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के 37वें मैच में बांग्लादेश की टीम 21 रन से मैच जीतने में सफल रही. इस मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी की थी और 106 रन बनाए थे, वहीं, नेपाल की टीम 19.2 ओवर में 85 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ ही बांग्लादेश सुपर 8 में पहुंचने में सफल रहा है. भले ही बांग्लादेश की टीम सुपर 8 में पहुंचने में सफल हो गई है लेकिन मैच के दौरान जब बांग्लादेश की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और क्रीज पर तंज़ीम हसन साकिब और Jaker Ali बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक ऐसी घटना घटी जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. (Controversial moments in T20 World Cup 2024)

ये भी पढ़े-  "T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा इतिहास रचने के करीब, ऐसा करते ही T20I में बनाएगें वर्ल्ड रिकॉर्ड

दरअसल, बांग्लादेश की पारी के 14वें ओवर की आखिरी गेंद जो संदीप लामिछाने ने की थी. उस गेंद को तंज़ीम हसन खेल पाने से चूक गए और गेंद पैड पर लगी, जिसके बाद गेंदबाज ने  LBW की अपील की, जिसे अंपायर ने आउट दे दिया.  लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने फैन्स को हैरान कर दिया.

हुआ ये कि अंपायर का फैसला मानकर बैटर पवेलियन की ओर जाने लगा लेकिन वहीं, दूसरी ओर नॉन स्ट्राइक पर ख़ड़ा बैटर बांग्लादेशी ड्रेसिंग रूप की ओर देखकर यह पूछने लगा कि क्या DRS लिया जा सकता है. ड्रेसिंग रूम से जवाब आने के बाद बल्लेबाजों ने DRS लेने का फैसला किया. यह घटना मैदानी अंपायर के सामने हो रही थी. लेकिन इसको लेकर अंपायर ने कुछ नहीं कहा. वहीं, जब टीवी रिप्ले में देखा गया तो गेंद ऑफ स्टंप को मिस कर रही थी.

ऐसे में थर्ड अंपायर ने मैदानी अंपायर को अपना फैसला बदलने के लिए कहा और बल्लेबाज तंजीम आउट होने से बच गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज ड्रेसिंग रूम से DRS को लेकर सवाल कर सकता है. फैन्स अंपायर पर भड़क रहे हैं. 

वहीं, अब सुपर 8 में बांग्लादेश की टीम पहुंच गई है. सुपर 8 में बांग्लादेश की टीम भारत, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के साथ मैच खेलेगी. 19 जून से सुपर 8 के मुकाबले शुरू हो रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs ENG; T20 WC 2024: रोहित शर्मा ने हासिल किया ये खास मुकाम, धोनी और विराट संग इस खास क्लब में हुए शामिल
T20 World Cup 2024: बांग्लादेश के बल्लेबाज ने Live मैच में की "बईमानी", देखते रह गए अंपायर, Video
Virat Kohli becomes the first player to complete three thousand runs in world cup vs bangladesh in t20 wc 2024
Next Article
Virat Kohli: विराट कोहली ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज़, विश्व क्रिकेट भी चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;