42 साल की उम्र में इमरान ताहिर ने पिच पर बल्लेबाजों को नचाया, 'द हंड्रेड' में ली हैट्रिक- देखें Video

द हंड्रेड (The Hundred) लीग में 42 साल के स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने गजब कर दिया है और इस टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक (imran tahir hat trick) अपने नाम कर ली है

42 साल की उम्र में इमरान ताहिर ने पिच पर बल्लेबाजों को नचाया,  'द हंड्रेड' में ली हैट्रिक- देखें Video

42 साल की उम्र में इमरान ताहिर का कमाल

द हंड्रेड (The Hundred) लीग में 42 साल के स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने गजब कर दिया है और इस टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक (imran tahir hat trick) अपने नाम कर ली है. बर्मिंघम फीनिक्स की तरफ से खेलते हुए इमरान ने वेल्‍श फायर के खिलाफ के खिलाफ खतरनाक गेंदबाजी की और 5 विकेट लेने में सफल रहे. अपने 5 विकेटों में ताहिर ने हैट्रिक विकेट लेने का कमाल भी अपने नाम दर्ज कर दिया. छोटे से फॉर्मट में इमरान की गेंदबाजी बेहद ही रहस्मयी रही. यही कारण रहा कि विरोधी टीम के बल्लेबाज उनकी गेंदों पर एक के बाद एक पवेलियन की राह पकड़ते दिखे. इस मैच में पहले बर्मिघम फीनिक्स ने बल्लेबाजी और निर्धारित 100 गेंदों पर 184 रन बना पाने में सफल रहे. इसेक वबाद जो हुआ वो फैन्स के लिए रोमांच के सागर में गोते लगाने के लिए काफी थी.

ओलंपिक में दिख सकता है क्रिकेट का रोमांच, आईसीसी ने इसके लिए उठाया है ये बड़ा कदम

इमरान ताहिर की खतरनाक गेंदबाजी के सामने वेल्‍श फायर की टीम केवल 91 रन पर ही आउट हो गई और मैच बर्मिघम फीनिक्स की टीम जीतने में सफल रही. इस मैच में इमरान ने अपनी खतरनाक गेंद पर ग्‍लेन फिलिप्‍स, डू लूई, कैस अहमद, मैट मिल्‍नेस और डेविड पायने जैसे बल्लेबाज को पवेलियन की राह दिखाई. आईपीएल में सीएसके की टीम की ओर से खेलने वाले इमरान ताहिर (Imran Tahir)  ने कुल 19 गेंद की और 5 विकेट लेने में सफल रहे. अपनी हैट्रिक के दौरान इमरान ने अहमद, मैट मिल्नेस, डेविड पायने को लगातार 3 गेंद पर आउट किया. बात दें कि ताहिर द हंड़्रेड (The Hundred) टूर्नामेंट के सबसे उम्रदराज खिलाड़ी के तौर पर खेल रहे हैं. 


फिर से इमरान का जश्न
हमेशा की तरह इमरान ने विकेट लेने के बाद अपने ही अंदाज में जश्न बनाया. फैन्स इमरान ताहिर के परफॉर्मेंस को देखकर दंग रह गए हैं. 42 साल की उम्र में 100 गेंद वाली टूर्नेमेंट में गजब की गेंदबाजी करना अपने-आप में एक बड़ी बात है. 

BAN vs AUS: शाकिब अल हसन का तहलका, ऐसा परफॉर्मेंस कर बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड, पूरा किया अनोखा शतक

सीएसके की ओर खेलेंगे. 
आईपीएल का दूसरा फेज यूएई में सितंबर में शुरू होगा. फैन्स एक बार फिर आईपीएल का इंतजार बेसर्बी से कर रहे हैं. आईपीएल में इमरान चेन्नई सुपरकिंग्स की ओऱ से खेलते हुए नजर आएंगे. अबतक आईपीएल में ताहिर ने 59 मैच खेलकर 82 विकेट चटका लिए हैं. साउथ अफीका यह दिग्गज स्पिनर आईपीएल के अलावा पीएसएल और सीपीएल में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पीआर श्रीजेश ने एनडीटीवी को बताया, आखिर उन्होंने क्यों नहीं देखा महिला हॉकी टीम का ब्रॉन्ज मैडल मैच. ​