श्रीलंका के ऑल-राउंडर थिसारा परेरा ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया

श्रीलंका के ऑल-राउंडर थिसारा परेरा ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया

श्रीलंका के ऑल-राउंडर थिसारा परेरा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

श्रीलंका के ऑल-राउंडर थिसारा परेरा ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। परेरा ने श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड को भेजी गई चिट्ठी में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया। हालांकि बोर्ड ने इस खबर को सार्वजनिक नहीं किया है। खबरों के मुताबिक 26 साल के परेरा वनडे और T20 खेलते रहेंगे।


औपचारिक घोषणा नहीं हुई
परेरा की तरफ से इस बात के औपचारिक ऐलान की कोई खबर नहीं है। परेरा ने 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ कार्डिफ़ में टेस्ट डेब्यू करने के बाद कुल 6 टेस्ट खेले हैं। टेस्ट में परेरा ने 203 रन बनाए हैं और 11 विकेट लिए हैं। परेरा ने 2012 में पाकिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट खेला था।  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


श्रीलंकाई क्रिकेट में हलचल
श्रीलंकाई क्रिकेट में मैच फिक्सिंग को लेकर हलचल मची हुई है। इस सिलसिले में गेंदबाजी कोच अनुषा समारनायके को दो महीने के लिए सस्पेंड भी किया गया है। फिक्सिंग मामले में श्रीलंकाई पुलिस कुशल परेरा और रंगना हैराथ से पूछताछ कर चुकी है। थिसारा परेरा का नाम भी 2013 में आईपीएल के दौरान मैच फिक्सिंग में आया था। एक भारतीय अखबार ने सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए खेल रहे परेरा पर पैसे लेकर मैच फिक्स करने का आरोप लगाया लेकिन वे बीसीसीआई की जांच में बेदाग निकले।