"अच्छी शुरुआत की है लेकिन...", सौरव गांगुली ने सरफराज खान को लेकर दिया बड़ा बयान

Sourav Ganguly on Sarfaraz Khan, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज की बात करें तो भारत ने तीसरा टेस्ट मैच 434 रनों से जीत लिया जो टेस्ट में रनों के हिसाब से भारत की सबसे बड़ी जीत है. तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में जायसवाल ने शानदार 214 रन बनाए थे तो सरफराज ने दूसरी पारी में 68 रनों की तूफानी पारी खेली थी.

Sarfaraz Khan को लेकर गांगुली का बड़ा बयान

Sourav Ganguly on Sarfaraz Khan: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में सरफराज खान ने शानदार डेब्यू करके तहलका मचा दिया. दोनों पारियों में सरफराज ने अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया. पहली पारी में सरफराज ने 62 और दूसरी पारी में 68 रन की पारी खेली. सरफराज ने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की है उसे देखकर यह उम्मीद जग गई है कि यह खिलाड़ी लंबी रेस का घोड़ा है. वहीं, सरफराज की बल्लेबाजी को लेकर कई पूर्व दिग्गजों ने राय दी है और उन्हें जायसवाल के साथ भारत का भविष्य माना है. वहीं, अब सौरव गांगुली ने भी सरफराज खान को लेकर अपनी राय दी है. गांगुली ने माना कि सरफराज ने शानदार शुरूआत की है लेकिन अब उनके टैलेंट का असली पता विदेशी धरती पर लगेगा. 

"इस गलती ने मुझे...", IPL 2009 में सनसनी मचाने वाले कामरान खान का छलका दर्द, इस बात का रहेगा मलाल

मिड डे के साथ बात करते हुए गांगुली ने कहा, "सरफराज ने अच्छी शुरुआत की. अब उन्हें विदेशों में रन बनाने हैं. सरफराज उभरते क्रिकेटरों के लिए एक अच्छा उदाहरण हैं, जिन्हें यह ध्यान रखना चाहिए कि यदि वे घरेलू क्रिकेट में लगातार स्कोर करते हैं, तो उन्हें मौके एक न एक दिन जरूर मिलेंगे. "

यह भी पढ़ें: 


"जायसवाल ने तुमसे नहीं...", बेन डकेट के बयान पर भड़के नासिर हुसैन, ऐसा कहकर इंग्लैंड खिलाड़ी को लगाई फटकार

एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे! पारी की घोषणा के बाद सरफराज खान ने जो किया उसने फैंस को बनाया दीवाना, Video

वहीं, भारत के खिलाफ बैजबॉल के फ्लॉप होने पर भी गांगुली ने अपनी राय दी है और सीधे तौर पर कहा है कि भारत में बैजबॉल नहीं चल सकता है. गांगुली ने कहा, "बैज़बॉल अच्छा है, लेकिन इंग्लैंड के लिए भारतीय परिस्थितियों में सफल होना मुश्किल है. अगर भारत सीरीज हार जाए तो मुझे आश्चर्य होगा. ' आपको पता होना चाहिए कि भारतीय टीम  विराट कोहली, केएल राहुल के बिना खेल रही है. यह कई नए चेहरों वाली एक युवा टीम है, और फिर भी, इंग्लैंड संघर्ष कर रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज की बात करें तो भारत ने तीसरा टेस्ट मैच 434 रनों से जीत लिया जो टेस्ट में रनों के हिसाब से भारत की सबसे बड़ी जीत है. तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में जायसवाल ने शानदार 214 रन बनाए थे. वहीं, गेंदबाजी में जडेजा ने 5 विकेट लेकर इंग्लैंड के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था. अब सीरीज का चौथा टेस्ट मैच रांची में 23 फरवरी से खेला जाएगा.