मिचेल स्टार्क की 'लड्डू गेंद' पर आउट होने से खफा हो गए शुभमन गिल, खुद को ही लगा दी फटकार, देखें Video

Shubman Gill Angry video viral: दूसरे वनडे मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill Angry video viral) पहले ही ओवर में मिचेल स्टार्क ने आउट कर भारत को तगड़ा झटका दिया था. गिल जिस गेंद पर आउट हुए थे वह गेंद कमाल की नहीं थी लेकिन अपनी गलती के कारण भारतीय ओपनर को आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा था.

मिचेल स्टार्क की 'लड्डू गेंद' पर आउट होने से खफा हो गए शुभमन गिल, खुद को ही लगा दी फटकार, देखें Video

आउट होते ही खुद पर भड़के शुभमन गिल

Shubman Gill Angry video viral: दूसरे वनडे मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill Angry video viral) पहले ही ओवर में मिचेल स्टार्क ने आउट कर भारत को तगड़ा झटका दिया था. गिल जिस गेंद पर आउट हुए थे वह गेंद कमाल की नहीं थी लेकिन अपनी गलती के कारण भारतीय ओपनर को आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा था. पहले ओवर की तीसरी गेंद पर गिल ने स्टार्क की गेंद पर ऑफ साइड में प्वाइंट पर शॉट खेला, जहां लाबुशेन खड़े थे. गिल के हवाई शॉट को लाबुशेन ने कैच कर लिया. इसके बाद गिल खुद को रोक नहीं पाए और काफी गुस्सा करते दिखे, शुभमन अपनी गलती के कारण आसान कैच लाबुशेन को दे बैठे, यही कारण था कि पवेलियन जाते वक्त भारतीय ओपनर अपने गुस्से को काबू में नहीं रख पाया और खुद पर भड़क उठे. सोशल मीडिया पर गिल का गुस्सा करते हुए वीडिया वायरल हुआ है. इसपर फैन्स रिएक्ट भी कर रहे हैं. 

दूसरे वनडे मैच में गिल ही नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव, शमी और सिराज भी बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे. भारत की ओर से सिर्फ कोहली ही पिच पर जम पाए थे. विराट ने 31 रन की पारी खेली थी. इसके अलावा भारतीय बल्लेबाज तू चल मैं आया के कहावत को चरितार्थ करते दिखे. हार के बाद रोहित ने माना कि हमारे बल्लेबाजों ने हमारी लुटिया डुबो दी.

मैच की बात करें तो मिचेल स्टार्क के 5 विकेट की मदद से आस्ट्रेलिया ने रविवार को दूसरे वनडे में भारत को 117 रन पर आउट करने के बाद 11 ओवर में ही लक्ष्य हासिल करके दस विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की. सीरीज अब 1-1 से बराबरी पर है. अब सीरीज का आखिरी वनडे मैच 22 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा. दूसरे वनडे में कमाल की गेंदबाजी करने वाले स्टार्क को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.


--- ये भी पढ़ें ---

* आखिरी गेंद पर PSL चैंपियन बना लाहौर कलंदर्स , शाहीन अफरीदी की टीम ने जमकर मनाया जश्न
* 'शेर बूढ़ा नहीं हुआ है..' रॉकेट के स्पीड से जा रही थी गेंद, मोहम्मद कैफ हवा उड़े, एक हाथ से लिया हैरतअंगेज कैच, Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com