विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL ट्रॉफी उठाने के बाद श्रेयस अय्यर ने मेसी की तरह ऐसे मनाया जश्न, खास सेलिब्रेशन Viral

Shreyas Iyer celebration viral, केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर का सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर अय्यर के सेलिब्रेशन पर बात कर रहे हैं.

Read Time: 2 mins
IPL ट्रॉफी उठाने के बाद श्रेयस अय्यर ने मेसी की तरह ऐसे मनाया जश्न, खास सेलिब्रेशन Viral
Shreyas Iyer के सेलिब्रेशन ने लूटी महफिल

Shreyas Iyer celebration viral: केकेआर (KKR) की टीम तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही. फाइनल में केकेआर ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर 10 साल बाद खिताब अपने नाम करने में सफलता हासिल की. बता दें कि केकेआर को फाइनल जीतने पर 20 करोड़ और चमचमाती ट्रॉफी भी दी गई. वहीं, विजेता ट्रॉफी लेने के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer IPL Final) ने जिस अंदाज में जश्न मनाया है, उसकी तारीफ हो रही है. बता दें कि आईपीएल ट्रॉफी लेने के बाद श्रेयस अय्यर ने जश्न में लियोनेल मेस्सी का तड़का लगाया. दरअसल, अय्यर ने अपने जश्न में लियोनेल मेस्सी के फीफा वर्ल्ड कप के जश्न की नकल उतारी, अय्यर का यह खास सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स इसकी खूब चर्चा भी कर रहे हैं. 

बता दें कि जैसे ही अय्यर ने बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह से ट्रॉफी ली वैसे ही केकेआर के कप्तान कप लेकर धीरे-धीरे अपने साथियों की ओर बढ़ने लगे. सोशल मीडिया पर अय्यर का यह जश्न फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. दरअसल, जब साल 2022 में लियोनेल मेस्सी की कप्तानी में अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप का खिताब जीता था तो दिग्गज फुटबॉलर ने ऐसे ही जश्न मनाया था. 

वही, फाइनल की बात करें तो हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की थी और केवल 113 रन बनाए थे जिसके बाद केकेआर ने 10.3 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. 2012 और 2014 के बाद केकेआर की टीम तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही. मिचेल स्टार्क को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया तो वहीं, सुनील नरेन को प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया. केकेआर ने इस पूरे सीजन शानदार परफॉर्मेंस की, मेंटर गंभीर के आने से कोलकाता की किस्मत बदल गई. 

केकेआर की टीम प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी थी. वहीं, इससे पहले क्वालीफायर एक में भी केकेआर ने जीत हासिल की थी. हर डिपार्टमेंट में कोलकाता इस सीजन दूसरे टीमों से काफी अलग और मजबूत नजर आई. जिसके कारण ही टीम आईपीएल चैंपियन बनने में सफल हो गई है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"दोनों ही विश्व कप के बाद फैसला ले लेंगे, लेकिन...", जाफर ने कर दी रोहित और विराट को लेकर बड़ी भविष्यवाणी
IPL ट्रॉफी उठाने के बाद श्रेयस अय्यर ने मेसी की तरह ऐसे मनाया जश्न, खास सेलिब्रेशन Viral
Pat Cummins Towhid Hridoy Mahmudullah Mahedi Hasan Hat Tricks in T20 World Cup 2024 Watch Video
Next Article
W,W,W, पैट कमिंस ने किसी को किया बोल्ड तो कोई हुआ कैच आउट, इस तरह हैट्रिक की कहानी हुई पूरी, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;