विज्ञापन

Shoaib Akhtar: "भारत 46 पर ही आउट हो गया...", शोएब अख्तर ने टीम इंडिया का ऐसे उड़ाया मजाक, मचाई खलबली

Shoaib Akhtar on Pakistan Team: पाकिस्तान की जीत के बाद शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) काफी खुश हैं. अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिएक्ट किया और पाकिस्तान टीम को बधाई दी और साथ ही भारतीय टीम पर भी कमेंट किया है.

Shoaib Akhtar: "भारत 46 पर ही आउट हो गया...", शोएब अख्तर ने टीम इंडिया का ऐसे उड़ाया मजाक, मचाई खलबली
Shoaib Akhtar

Shoaib Akhtar on Indian team: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में (Pakistan vs England, 2nd Test) पाकिस्तान को 152 रनों से जीत मिली, पाकिस्तान की जीत के बाद शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) काफी खुश हैं. अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिएक्ट किया और पाकिस्तान टीम को बधाई दी. पाकिस्तान टीम को बधाई देने के क्रम में अख्तर ने भारतीय टीम पर भी कमेंट किया है जिसको लेकर फैन्स के बीच चर्चा है. दरअसल, अख्तर ने पाकिस्तान के नए खिलाड़ियों को बधाई दी. अख्तर ने अपने बयान में कहा कि, टीम में तीन नए लड़के खेले और तीनों के एटीट्यूड बड़े मजेदार  रहे. 

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा कि, "देखिए ये तीन लड़के टीम में आए और एक अलग इंटेंड के साथ खेले. तीनों ने जीतने के लिए खेला .एक साथ ये तीन खिलाड़ियों ने मिलकर पाकिस्तान टीम की हालत को सुधार दिया है. कामरान गुलाम, साजिद खान और नौमान अली ने जबरदस्त खेल दिखाया है, तीनों को बधाई."

भारतीय टीम तेज गेंदबाजी नहीं खेल सकती है- शोएब अख्तर

पूर्व तेज गेंदबाज ने अपनी बात रखते हुए भारत पर भी कमेंट किया. अख्तर ने भारत का उदाहरण देते हुए कहा कि, देखिए भारत भी तो आउट हो गया.. वह तेज गेंदबाजी नहीं खेल सकता है. पूर्व तेज गेंदबाज ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "कामरान गुलाम किसी को प्रभावित करने के लिए नहीं खेल रहा था. 100 देखा उसका, उसी तरह से साजिद खान ..क्या गजब की गेंदबाजी की, वेलडन नौमान अली.. सभी ने दिखाया कि टेस्ट मैच कैसे जीत सकते हैं. अख्तर ने आगे कहा, ठीक है..विकेट उनके लिए भी वैसा था हमारे लिए भी वैसा था. मसला ये है कि आपको स्पिन खेलना नहीं आता है. इसलिए आप हार गए. देखिए इंडिया भी तो आउट हो गया न तेज गेंदबाजी नहीं खेल सकता था". 

अख्तर ने कहा, "भारत आउट हो गया, कभी-कभी ऐसा होता है. पाकिस्तान ने अपने घर पर अपनी तरह की पिच बनाई, इसमें कोई गलत नहीं है. पाकिस्तान ने शानदार कमबैक किया है. पाकिस्तान के लिए अच्छी बात ये रही कि उन्होंने अपने घर पर स्पिन पिच बनाई, घरेलू परिस्थिति का हमने मदद ली, इसमें कोई बुराई नहीं है. सभी ऐसा करते हैं. लेकिन आप देखिए इसी पिच पर शतक बने हैं और अब पाकिस्तान ने टेस्ट जीत लिया. अब मुझे लगता है कि पाकिस्तान की टीम अब सीरीज भी जीत सकती है".

अख्तर ने बेन स्टोक्स की भी तारीफ की और कहा कि "उसने खिलाड़ियों को सपोर्ट किया यह अच्छी बात थी. इंग्लैंड के लिए यह मुश्किल है लेकिन स्टोक्स ने एक कप्तान के तौर पर जिम्मेदारी ली, यह देखना अच्छा था."

इसके अलावा अख्तर ने बाबर आजम को लेकर भी बात की और कहा कि, "पाकिस्तान टीम मैनेजमेटं को बाबर को इस तरह से नहीं निकालना था. उन्हें बेइज्जती करके निकाला गया. आप टीम से उसे बाहर करते लेकिन सीरीज के बाद.."

बता दें कि पहले टेस्ट में इंग्लैंड को जीत मिली थी. अब दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान की टीम टेस्ट जीतने में सफल हो गई थी. सीरीज का आखिरी मैच 24 अक्टूबर से रावलपिंडी में खेला जाएगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ: बतौर ओपनर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दुनिया के टॉप 10 बल्लेबाज, रोहित शर्मा पहुंचे इस नंबर पर 
Shoaib Akhtar: "भारत 46 पर ही आउट हो गया...", शोएब अख्तर ने टीम इंडिया का ऐसे उड़ाया मजाक, मचाई खलबली
Ahmed Shehzad bold prediction Team india win 150 plus run India vs New Zealand IND vs NZ M Chinnaswamy Stadium Bengaluru
Next Article
IND vs NZ, 1st Test: पाकिस्तानी विराट कोहली की भविष्यवाणी, जीत जाएगी टीम इंडिया, बस करना होगा यह काम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com