PSL में पाकिस्तानी फैन कोहली का पोस्टर लेकर आया, अख्तर ने शेयर की तस्वीर, देखकर 'BABY AB' का आया ऐसा रिएक्शन

पाकिस्तान में भारत के दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) के फैन्स की कमी नहीं है, इसका सबूत पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी दिया है

PSL में पाकिस्तानी फैन कोहली का पोस्टर लेकर आया, अख्तर ने शेयर की तस्वीर, देखकर 'BABY AB' का आया ऐसा रिएक्शन

पाकिस्तान में भी कोहली का जबरा फैन

खास बातें

  • शोएब अख्तर ने शेयर की कोहली की तस्वीर
  • पीएसएल मैच में कोहली का मिला जबरा फैन
  • बेबी एबी ने भी देखकर किया रिएएक्ट

पाकिस्तान में भारत के दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) के फैन्स की कमी नहीं है, इसका सबूत पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी दिया है. दरअसल अख्तर ने सोशल मीडिया एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पाकिस्तानी फैन कोहली के पोस्ट को लेकर पीएसएल के मैच देखने पहुंचे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर अख्तर ने लिखा, 'कोई. गद्दाफ़ी स्टेडियम में प्यार बांट रहा है'. अख्तर के इस ट्वीट कर क्रिकेट फैन्स भी रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि पाकिस्तानी फैन ने कोहली की पोस्टर के ऊपर एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा है. कोहली को पोस्टर पर लिखा हुआ है. 'मैं आपको पाकिस्तान में शतक लगाते हुए देखना चाहता है.' वहीं, दूसरी ओर बेबी एबी (Baby AB) के नाम से मशहूर हुए साउथ अफ्रीकी युवा खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brewis) ने भी इसपर रिेएक्ट किया है. ब्रेविस ने इस दिल जीतने वाले एक्ट को देखकर लिखा, 'दुनिया का सबसे प्यारा इंसान.'

साहा को पत्रकार से मिली धमकी तो आग बबूला हुए रवि शास्त्री, BCCI से की यह खास अपील..

बता दें कि साउथ अफ्रीका के इस युवा बल्लेबाज को साउथ अफ्रीका का दूसरा एबी डिविलियर्स माना जा रहा है. आईपीएल ऑक्शन में ब्रेविस को मुंबई इंडियंस ने 3 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में शामिल कर लिया है. ऑक्शन से पहले ही ब्रेविस ने खुलासा किया था कि उनके फेवरेट क्रिकेटर कोहली और डिविलिर्स हैं. 


दूसरी ओर बात करें पूर्व कप्तान विराट कोहली की तो उन्हें श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है, कोहली अब श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में फिर से भारतीय टीम की जर्सी में दिखाई देंगे. श्रीलंका के खिलाफ होनेवाला पहला टेस्ट मैच कोहली के करियर का 100वां टेस्ट मैच होगा.

IPL 2022: मिल गया सुराग, यह दिग्गज बल्लेबाज बनेगा आरसीबी का अगला कप्तान! देखें Video

फैन्स को उम्मीद है कि किंग्स कोहली श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जबरदस्त खेल दिखाएंगे और 2 साल से शतक न बना पाने की कसक को खत्म करेंगे. बता दें कि कोहली ने पिछले 2 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगाया है. कोहली का आखिरी शतक 2019 में कोलकाता में बांग्लादेश के खिलाफ आया था.

वैसे, कोहली अर्धशतक बना पाने में सफल हो रहे हैं लेकिन शतक नहीं बना पा रहे हैं. जिससे उनके चेहरे पर भी निराशा साफ दिखाई पड़ती है. अब देखना है कि कब कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में 71वां शतक लगाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?.