IPL बीच में ही छोड़ शिमरॉन हेटमायर लौटे अपने देश, राजस्थान रॉयल्स ने किया कंफर्म

राजस्थान रॉयल्स  (Rajasthan Royals) के दिग्गज शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) अपने देश लौट गए गए हैं. राजस्थान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी साझा की है.

IPL बीच में ही छोड़ शिमरॉन हेटमायर लौटे अपने देश, राजस्थान रॉयल्स ने किया कंफर्म

IPL बीच में ही छोड़ शिमरॉन हेटमायर लौटे अपने घर

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के दिग्गज शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) अपने देश लौट गए गए हैं. राजस्थान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी साझा की है. वीडियो में हेटमायर फैन्स के लिए मैसेज देते नजर आ रहे हैं. शिमरॉन हेटमायर ने वीडियो में यह भी खुलासा किया है कि आखिर में वो आईपीएल बीच में छोड़कर वापस अपने देश क्यों लौट रहे हैं. दरअसल हेटमायर पिता बनने वाले हैं. यही कारण है कि वो पंजाब किंग्स के  खिलाफ मैच के बाद वापस अपने देश लौट गए. हालांकि बच्चे के जन्म के बाद हेटमायर फिर से वापस आएंगे और अपना रंग जमाएंगे.

पूर्व PAK क्रिकेटर ने रिजवान को बताया पंत से बेहतर तो वहीं बोले- कोहली का समय खत्म..'
 
पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में शिमरॉन हेटमायर ने 16 गेंद पर 31 रन की पारी खेली थी. अपनी पारी में उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के जमाए थे. इस सीजन हेटमायर शानदार लय में हैं. बता दें कि हेटमायर ने एक खास रिकॉर्ड इस सीजन बनाया है. 


वो सीजन-15 में डेथ ओवरों में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं, इस सीजन हेटमायर ने डेथ ओवर्स में 209 रन बनाकर टीम राजस्थान के लिए फिनिशर की भूमिका को अंजाम देते नजर आए हैं. इस मामले में दूसरे नंबर पर दिनेश कार्तिक हैं. इस सीजन डेथ ओवरों में कार्तिक का भी बल्ला जमकर रन उगल रहा है. 

इंग्लिश गेंदबाज ने 'रॉकेट यॉर्कर' से बल्लेबाज को क्रीज पर बैठाकर किया आउट, लंगड़ाते हुए लौटा पवेलियन- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्तिक ने आरसीबी के लिए इस सीजन डेथ ओवर में बल्लेबाजी करते हुए कुल 174  रन बनाने में सफल रहे हैं. वहीं, तीसरे नंबर पर  राहुल तेवतिया हैं जिन्होंने डेथ ओवरों में अबतक कुल 134 रन बनाए हैं.