इंग्लिश गेंदबाज ने 'रॉकेट यॉर्कर' से बल्लेबाज को क्रीज पर बैठाकर किया आउट, लंगड़ाते हुए लौटा पवेलियन- Video

काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में जहां पाकिस्तानी गेंदबाजी अपनी कहर बरपाती गेंदों से बल्लेबाजों को परेशान कर रहे हैं तो वहीं अब इंग्लिश तेज गेंदबाज Jamie Overton ने काउंटी क्रिकेट में एक ऐसी गेंद फेंकी  जिसकी चर्चा पूरा क्रिकेट वर्ल्ड कर रहा है

इंग्लिश गेंदबाज ने 'रॉकेट यॉर्कर' से बल्लेबाज को क्रीज पर बैठाकर किया आउट, लंगड़ाते हुए लौटा पवेलियन- Video

इंग्लिश गेंदबाज ने 'रॉकेट यॉर्कर' पर बल्लेबाज को क्रीज पर बैठाकर किया आउट

काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में जहां पाकिस्तानी गेंदबाजी अपनी कहर बरपाती गेंदों से बल्लेबाजों को परेशान कर रहे हैं तो वहीं अब इंग्लिश तेज गेंदबाज Jamie Overton ने काउंटी क्रिकेट में एक ऐसी गेंद फेंकी  जिसकी चर्चा पूरा क्रिकेट वर्ल्ड कर रहा है. सरे और नॉर्थम्पटनशायर के मैच के दौरान सरे के तेज गेंदबाज जेमी ओवरटन (Jamie Overton) ने गजब की गेंद पर नॉर्थम्पटनशायर बल्लेबाज सैफ़ ज़ैब को अपनी घातक यॉर्कर पर LBW आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. ओवरटन द्वारा फेंकी गई गेंद बेहद ही कमाल की थी.

विदेशी धरती पर हुई भारत-पाक के बीच टक्कर, Cheteshwar Pujara vs Shaheen Afridi, देखें कौन जीता- Video

दरअसल सैफ़ ज़ैब गेंदबाज जेमी  की यॉर्कर को संभाल नहीं पाए और गेंद सीधे उनके पैर के निचले हिस्से पर जाकर लगी, जिसके बाद बल्लेबाज अपनी क्रीज पर ही गिर गया. गेंदबाज ने आउट की अपील की और अंपायर ने बिना देरी किए हुए अपनी अंगुली उठा दी. वहीं, बल्लेबाज इस खतरनाक गेंद को अपने पैर पर खाकर चोटिल हो गया और क्रीज पर ही बैठ गया, यही नहीं बाद में बैटर लंगड़ाता हुआ भी नजर आया. 


ओवरटन की इस गेंद ने खूब तारीफ बटोरी है. बता दें कि काउंटी चैंपियनशिप में शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ ने अपनी गेंदबाजी से जलवा बिखेरा है, ऐसे में इंग्लिश गेंदबाज द्वारा ऐसी गेंद करना यकीनन फैन्स को भी खुशी दे रहा है. 

IPL 2022 Points Table Update: लखनऊ और राजस्थान की जीत से पलटा समीकरण, देखें कौन किस नंबर पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. दरअसल क्रिकेट के फैन्स इस गेंदबाज की तारीफ लगातार सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. इस मैच की बात करें तो सरे ने नॉर्थम्पटनशायर को एक पारी और 5 रन से हरा दिया. मैच में सरे ने पहले बल्लेबाजी की थी और पहली पारी में 401 रन बनाए थे, जिसके बाद नॉर्थम्पटनशायर की टीम पहली पारी में 194 और दूसरी पारी में 202 रन ही बना सकी थी.