Shakib Al Hasan: "यह एक निराशा है...", श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद भी कप्तान शाकिब हुए मायूस, कह दी ये बड़ी बात

Shakib Al Hasan on Win Over SL: श्रीलंका के 280 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश ने शंटो (90 रन) और शाकिब (82 रन) के बीच तीसरे विकेट की 149 गेंद में 169 रन की साझेदारी की मदद से 41.1 ओवर में सात विकेट पर 282 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Shakib Al Hasan:

Shakib Al Hasan on Win Over Sri Lanka in WC 2023

Shakib Al Hasan on Win Over SL: नजमुल हुसन शंटो और कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan Man Of The Match) के अर्धशतक तथा दोनों के बीच तीसरे विकेट की रिकॉर्ड शतकीय साझेदारी से बांग्लादेश ने सोमवार को यहां चरिथ असलंका के शतक पर पानी फेरते हुए श्रीलंका (Sri Lanka Out From WC 2023 Semi Final) को तीन विकेट से हराकर सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर कर दिया और अपनी चैंपियन्स ट्रॉफी में जगह बनाने की उम्मीद जीवंत रखी. बांग्लादेश ने इस जीत के साथ लगातार छह हार के क्रम को भी तोड़ दिया. टीम अब आठ मैच में दो जीत से चार अंक के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गई है. श्रीलंका भी आठ मैच में दो जीत से चार अंक के साथ आठवें स्थान पर है. पाकिस्तान और आईसीसी विश्व कप 2023 की शीर्ष सात टीम पाकिस्तान में 2025 में होने वाली चैंपियन्स ट्रॉफी के लिए क्वालीफाई करेंगी.

श्रीलंका पर जीत के बाद कप्तान शाकिब ने कहा 

वे दो महत्वपूर्ण खिलाड़ी (मेंडिस और समरविक्रमा) हैं, जो भाग्यशाली हैं कि उन्हें ये दो विकेट मिले. गेंदबाज़ों के लिए ज़्यादा कुछ नहीं था. हमने शुरुआत में बहुत अच्छी गेंदबाज़ी की. स्पिनरों ने इसे कस कर रखा. दोनों स्पिनरों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की. गेंदबाजी हमें अधिक मैच जिताती है, विश्व कप तक तेज गेंदबाज वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे. हम अपनी उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके लेकिन हम जानते थे कि हम मुकाबला कर सकते हैं, हमारी मानसिकता ऐसी थी. हम विश्वास करते रहे और हम वापस आते रहे और आज इसका फल मिला. मैदान से भी मदद मिली, छोटी सीमा और गेंद में बहुत अधिक गति थी, इसलिए मुझे बस गति का उपयोग करना था, सौभाग्य से यह आ गई और वहां से मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन थोड़ा देर से आया? इस सवाल पर शाकिब ने कहा "इससे सहमत हूं, हम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर सकते थे, यह एक निराशा है.

श्रीलंका के 280 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश ने शंटो (90 रन, 101 गेंद, 12 चौके) और शाकिब (82 रन, 65 गेंद, 12 चौके, दो छक्के) के बीच तीसरे विकेट की 149 गेंद में 169 रन की साझेदारी की मदद से 41.1 ओवर में सात विकेट पर 282 रन बनाकर जीत दर्ज की. यह साझेदारी श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में बांग्लादेश की किसी भी विकेट की सबसे बड़ी साझेदारी है.


श्रीलंका के लिए दिलशान मदुशंका (69 रन पर तीन विकेट), एंजेलो मैथ्यूज (39 रन पर दो विकेट) और महीश तीक्षणा (44 रन पर दो विकेट) ने उम्दा गेंदबाजी की लेकिन टीम को हार से नहीं बचा पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Kusal Mendis: "अंपायर आगे आकर सही..." बांग्लादेश के हाथों हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान मेंडिस ने दे दिया बड़ा बयान