Shaheen Afridi पाकिस्तान टीम में क्यों है ? बेटी ने पूछा क्यूट सवाल तो पापा शाहिद अफरीदी का था ऐसा रिएक्शन

PAK vs AFG World Cup: बता दें कि प्वाइंट्स टेबल (World Cup Points table) में पाकिस्तान इस समय पांचवें नंबर पर है, पाकिस्तान के लिए अब हर एक मैच काफी अहम है. पाकिस्तान को सेमीफाइनल में अपनी जगह बनानी है तो हर हाल में इस मैच को बड़े अंतर से जीतना होगा.

Shaheen Afridi पाकिस्तान टीम में क्यों है ? बेटी ने पूछा क्यूट सवाल तो पापा शाहिद अफरीदी का था ऐसा रिएक्शन

AFG vs PAK World Cup 2023

PAK vs AFG World Cup: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में अबतक शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने अपनी गेंदबाजी से अच्छा खेल दिखाया है. पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में भले ही पाकिस्तान की टीम को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन शाहीन ने 5 विकेट लिए थे. बता दें कि अब पाकिस्तान का अगला मैच अफगानिस्तान से है. वहीं, सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी और उनकी बेटी (Shahid Afridi's daughter ) का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहिद अफरीदी की बेटी एक क्यूट सा सवाल पूछती है कि शाहीन क्यों पाकिस्तान टीम में हैं. जिसपर शाहिद अपरीदी हंसने लग जाते हैं और कहते हैं कि ये तो हम उससे तब पूछेंगे जब वो अच्छा परफॉर्मेंस  नहीं करेगा. इसके बाद सभी हंसने लग जाते हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

बता दें कि पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. अब पाकिस्तान का अगला मुकाबला अफगानिस्तान (PAK vs AFG World Cup Match) के साथ होना है. पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच 7  वनडे मैच हुए हैं जिसमें सभी मैचों में पाकिस्तान को जीत मिली है.

बता दें कि प्वाइंट्स टेबल (World Cup Points table) में पाकिस्तान इस समय पांचवें नंबर पर है, पाकिस्तान के लिए अब हर एक मैच काफी अहम है. पाकिस्तान को सेमीफाइनल में अपनी जगह बनानी है तो हर हाल में इस मैच को बड़े अंतर से जीतना होगा. वहीं, पाकिस्तान को 5 मैच और खेलने हैं जिसमें 4 मैच में जीत पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल के रास्ते खोल सकते हैं. लेकिन पाक टीम को अपने रन रेट पर भी ज्यादा से ज्यादा ध्यान देना होगा. 


यह भी पढ़ें: Ind vs nz: "हमें वापसी के लिए इन्हें श्रेय देना होगा", जीत के बाद दिल से बोले कप्तान रोहित

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी ने रचा इतिहास, वर्ल्ड कप में ऐसा कमाल करने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बने 

पाकिस्तान संभावित XI (Pakistan Probable XI)
अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सौद शकील, मोहम्मद नवाज, शादाब खान/उसामा मीर, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अफगानिस्तान संभावित XI (Afghanistan Probable XI)
रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, हश्मतुल्लाह शाहिदी, अजमतुल्लाह ओमरजई, इकराम अलीखिल (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, राशिद खान, मूजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक, फजलहक फारूकी.