Asia Cup के आगाज से पहले ही शाहिद अफरीदी ने '5 शब्दों' में बता किया किंग कोहली का फ्यूचर

एशिया कप (Asia Cup) का आगाज 17 अगस्त से होने वाला है. सभी भारतीय फैन्स को उम्मीद है कि भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्मेंस कर भारत को खिताब दिलाने में सफल रहेंगे. दरअसल पिछले 3 साल से विराट एक भी इंटरनेशनल शतक नहीं लगा पाए हैं

Asia Cup के आगाज से पहले ही शाहिद अफरीदी ने '5 शब्दों' में बता किया किंग कोहली का फ्यूचर

शाहिद अफरीदी ने कोहली के फ्यूचर पर कही ऐसी बात

एशिया कप (Asia Cup) का आगाज 17 अगस्त से होने वाला है. सभी भारतीय फैन्स को उम्मीद है कि भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्मेंस कर भारत को खिताब दिलाने में सफल रहेंगे. दरअसल पिछले 3 साल से विराट एक भी इंटरनेशनल शतक नहीं लगा पाए हैं. उनके फॉर्म को लेकर फैन्स और क्रिकेट पंडित लगातार बात कर रहे हैं. अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कोहली के भविष्य को लेकर अपनी राय दे दी है.  

Asia Cup से शाहीन के बाहर होने पर आया Shahid Afridi का रिएक्शन , बोले- मैंने उसको पहले ही मना किया था कि..'

दरअसल, अफरीदी ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ चैट की और फैन्स के सवालों का जवाब दिया. इसी बातचीत के दौरान जब एक शख्स ने उनसे विराट कोहली के फ्यूचर को लेकर सवाल किया तो अफरीदी ने 5 शब्द लिखकर रिेएक्ट किया.  शख्स ने अफरीदी से सवाल किया और पूछा, 'कोहली के फ्यूचर के बारे में आप क्या सोचते हैं ?, इस सवाल पर पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'यह उनके ही हाथ में हैं (It's in his own hands)'.


कोहली के बारे मे अफरीदी का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, फैन्स इसपर भी रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 28 अगस्त को होने वाला है. फैन्स उस मुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रहें हैं. 

आखिरी बार जब भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में मुकाबला हुआ था तो भारतीय टीम को 10 विकेट से हार नसीब हुई थी. उस मैच में विराट कोहली ने अर्धशतक जमाया था. अब इस बार क्या कोहली पुराने फॉर्म से बाहर निकल पाएंगे. सभी की नजर उनपर लगी हुई है.

 विश्व क्रिकेट में बाबर आजम की बादशाहत कायम, अब साल 2022 में ऐसा करने वाले इकलौते बल्लेबाज बने

कुछ ऐसी रही है Asia Cup में भारत-पाकिस्तान की पिछली 5 भिड़ंत की कहानी

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com