विज्ञापन

Babar Azam vs Shaheen Afridi: जिम्बू- जिम्बू.... शाहीन अफरीदी ने बाबर को लाइव मैच में ऐसा कहकर चिढ़ाया, मचा बवाल

Shaheen Shah Afridi's Video Goes Viral on Babar Azam, बाबर का फॉर्म पाकिस्तान टीम के लिए अब मुश्किल पैदा कर रहे है. बाबर ने पिछले 18 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है

Babar Azam vs Shaheen Afridi: जिम्बू- जिम्बू.... शाहीन अफरीदी ने बाबर को लाइव मैच में ऐसा कहकर चिढ़ाया, मचा बवाल
Babar Azam vs Shaheen Afridi, 1st Test:

Babar Azam vs Shaheen Afridi: मुल्तान टेस्ट में पाकिस्तान को इंग्लैंड ने एक पारी और 47 रनों से हरा दिया. पाकिस्तान की टीम के साथ ऐसा  पांचवीं बार हुआ है जब टीम ने 500 रन बनाने के बाद मैच में हार का सामना करना पड़ा है. एक बार फिर बाबर आजम मैच में फ्लॉप रहे, बल्लेबाजी से बाबर कोई खास कमाल नहीं कर पाए. पहली पारी में बाबर ने 30 रन की पारी खेली थी तो वहीं दूसरी पारी में केवल 5 रन ही बना सके थे. बाबर की बल्लेबाजी की खूब आलोचनो हो रही है. 

वहीं, मैच के दौरान बाबर ने एक कैच भी टपकाया था. इसके अलावा मैच के दौरान शाहीन अफरीदी का एक वीडियो भी वायरल हुए है जिसमें वो पूर्व कप्तान बाबर को कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं. शाहीन के द्वारा कहे गए शब्दों को लेकर फैन्स कंफ्यूज हैं. फैन्स ने शाहीन के शब्दों कोलेकर अपनी राय भी देनी शुरू कर दी है. कई फैन्स का मानना है कि शाहीन ने बाबर को चिढ़ाने के लिए 'जिम्बू- जिम्बू..'यानी 'जिम्बाबर' का शॉर्ट फॉर्म.

वैसे, NDTV इस बात की पुष्टि नहीं कर सका कि शाहीन ने इस शब्द का इस्तेमाल किया या नहीं. हालांकि, बाबर और शाहीन के बीच अनबन की खबरें पहले भी आती रही है.  यही कारण है कि फैन्स इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैंं. 

वहीं, बाबर का फॉर्म पाकिस्तान टीम के लिए अब मुश्किल पैदा कर रहे है. बाबर ने पिछले 18 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है. आखिरी बार बाबर ने टेस्ट में 50 से ज्यादा रनों की पारी साल 2022 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ बाबर ने 161 रन की पारी खेली थी, तब से लेकर अबतक बाबर टेस्ट में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं. अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 15 अक्टूबर से खेला जाएगा. ऐसे में यह देखना होगा कि क्या दूसरे टेस्ट में बाबर को शामिल किया जाता है या नहीं. 

ये भी पढ़ें-  इंग्लैंड पूर्व दिग्गज ने की भविष्यवाणी, बताया कब तक जो रूट तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर का वर्ल्ड रिकॉर्ड?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
भारत के लिए 15 टेस्ट और 196 वनडे मैच खेलने वाला दिग्गज क्रिकेटर बना जामनगर शाही परिवार का उत्तराधिकारी
Babar Azam vs Shaheen Afridi: जिम्बू- जिम्बू.... शाहीन अफरीदी ने बाबर को लाइव मैच में ऐसा कहकर चिढ़ाया, मचा बवाल
Rishabh Pant explains why he took a break at the last moment in the T20 World Final by making Fake Injury
Next Article
ऋषभ पंत ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल की 'फेक इंजरी' को लेकर तोड़ी चुप्पी, रोहित शर्मा ने किया था खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com