संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ T20I सीरीज़ से बाहर, अब इस खिलाड़ी को टीम में किया गया शामिल

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं.

संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ T20I सीरीज़ से बाहर, अब इस खिलाड़ी को टीम में किया गया शामिल

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज़ से बाहर हुए संजू सैमसन

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson ruled out of the T20I series against Sri Lanka) श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान बाउंड्री रोप के पास गेंद पकड़ने की कोशिश में सैमसन के बाएं घुटने में चोट लग गई थी.

बीसीसीआई की मेडिकल टीम बुधवार दोपहर उन्हें स्कैन और विशेषज्ञों की राय के लिए मुंबई ले गई, जिसके बाद उन्हें आराम और रिहैबिलिटेशन की सलाह दी गई है. अब सीनियर सिलेक्शन कमेटी ने संजू सैमसन की जगह जितेश शर्मा को टीम में शामिल किया है.

भारत 5 जनवरी को पुणे में श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच खेलेगा. इससे पहले सीरीज़ पहले टी20 मेंलटीम इंडिया ने श्रीलंका पर 2 रन से रोमांचक जीत दर्ज की थी. 


भारतीय टीम इस प्रकार है. 

हार्दिक पांड्या (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी, मुकेश कुमार.

इससे पहले, मंगलवार को दीपक हुड्डा (23 गेंद में नाबाद 41 रन) की आतिशी बल्लेबाजी के बाद डेब्यू कर रहे शिवम मावी के चार विकेट से युवा खिलाड़ियों से सजी भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज के शुरुआती टी20 अंतरराष्ट्रीय (IND vs SL 1st T20I) में मुंबई में श्रीलंका पर दो रन की रोमांचक जीत दर्ज की.

हुड्डा और अक्षर पटेल (20 गेंद में नाबाद 31 रन) की 38 गेंद में 68 रन की अटूट साझेदारी कर भारत को पांच विकेट पर 162 रन तक पहुंचाया था. श्रीलंका की टीम आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में 160 रन पर आउट हो गई.

पहले टी20 में 2 रन की रोमांचक जीत के साथ टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज (India vs Sri Lanka) में 1-0 से बढ़त बनाए हुए है.

SPECIAL STORIES

के एल राहुल पर भारी पड़े इशान किशन, बांग्लादेश में हुई खराब फिल्डिंग को लेकर कह दी बड़ी बात

"मैं धोनी को टीम का मेंटर चाहती हूं," कुछ ऐसे रिएक्ट किया सोशल मीडिया ने विश्व कप के लिए 20 खिलाड़ियों के चयन पर

"कुछ खिलाड़ियों को आईपीएल से हटने को कह सकता है बोर्ड, विश्व कप के लिए शॉर्टलिस्ट किए 20 नाम," रिपोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com