विज्ञापन

एक खोज हुई पूरी, टीम इंडिया को मिल गया भविष्य का स्टार

Ravi Bishnoi: टीम इंडिया के लिए पहले टी20 मुकाबले में रवि बिश्नोई ने कुल 4 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच उन्होंने 2 ओवर मेडल डालते हुए 3.20 की इकोनॉमी से महज 13 रन खर्च किए. इस दौरान उन्हें 4 सफलता हाथ लगी. 

एक खोज हुई पूरी, टीम इंडिया को मिल गया भविष्य का स्टार
Ravi Bishnoi

Ravi Bishnoi, Zimbabwe vs India: जिंबाब्वे के खिलाफ जरुर भारतीय टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा है, लेकिन टीम इंडिया को अपना भविष्य का एक युवा सितारा मिल गया है. यह कोई और नहीं युवा फिरकी गेंदबाज रवि बिश्नोई हैं. बिश्नोई के उम्दा गेंदबाजी की प्रशंसा काफी लंबे समय से हो रही है, लेकिन सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में बीते कल उन्होंने जिस परिपक्वता के साथ गेंदबाजी की. उसे देख ऐसा प्रतीत होता है कि वह लंबी रेस के घोड़ा हैं और किसी भी परिस्थिति में विकेट चटकाने की क्षमता रखते हैं.

टीम इंडिया के लिए पहले टी20 मुकाबले में रवि बिश्नोई ने कुल 4 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच उन्होंने 2 ओवर मेडल डालते हुए 3.20 की इकोनॉमी से महज 13 रन खर्च किए. इस दौरान उन्हें 4 सफलता हाथ लगी. 

युवा बिश्नोई ने विपक्षी टीम के सलामी बल्लेबाज वेस्ले मधेवी के अलावा ब्रायन बेनेट, ल्यूक जोंग्वे और ब्लेसिंग मुजारबानी को अपने जाल में फंसाया. 

बिश्नोई की उम्दा गेंदबाजी के बावजूद टीम इंडिया को मिली हार 

हरारे में बिश्नोई की उम्दा गेंदबाजी के बावजूद टीम इंडिया को शिकस्त का सामना करना पड़ा है. पहले टी20 मुकाबले में कप्तान गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. 

टीम इंडिया की तरफ से मिले निमंत्रण को स्वीकार करते हुए जिंबाब्वे की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाने में कामयाब हुई थी. 

वहीं 116 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी भारतीय टीम 19.5 ओवरों में 102 रन पर ही ढेर हो गई. इस तरह पहले टी20 मुकाबले में ब्लू टीम को 13 रन के करीबी अंतर से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- जिस खिलाड़ी का था डर, उसी ने टीम इंडिया को हराया, मैदान में नहीं दिखा कोई प्लान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Irani Cup 2024: फलक पर उभरा एक और ऑफ स्पिनर-ऑलराउंडर, रहाणे ने बता दिया भविष्य का टीम इंडिया प्लेयर
एक खोज हुई पूरी, टीम इंडिया को मिल गया भविष्य का स्टार
Prabath Jayasuriya record Most 5-wicket hauls by a spinner in first 16 Tests broke Muralitharan's record
Next Article
SL vs NZ : श्रीलंका के जयसूर्या ने रचा इतिहास, मुथैया मुरलीधरन को पछाड़कर विश्व क्रिकेट में मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com