Aus vs Ind: पैट कमिंस की नाचती गेंद पर बोल्ड हो गए मयंक अग्रवाल, ऐसे बिखेरी गिल्लियां, देखें Video

Aus vs Ind 1st test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. पहले टेस्ट मैच के पहले सेशन में भारत ने 2 विकेट पर 41 रन बनाए. पृथ्वी शॉ का खराब फॉर्म जारी रहा और वो बिना रन बनाए पवेलियन लौटे

Aus vs Ind: पैट कमिंस की नाचती गेंद पर बोल्ड हो गए मयंक अग्रवाल, ऐसे बिखेरी गिल्लियां, देखें Video

Aus vs Ind: पैट कमिंस की नाचती गेंद पर बोल्ड हो गए मयंक अग्रवाल, ऐसे बिखेरी गिल्लियां, देखें Video

Aus vs Ind 1st test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. पहले टेस्ट मैच के पहले सेशन में भारत ने 2 विकेट पर 41 रन बनाए. पृथ्वी शॉ का खराब फॉर्म जारी रहा और वो बिना रन बनाए पवेलियन लौटे. भारत का पहला विकेट 0 पर गिरा था. इसके बाद मयंक अग्रवाल (Pat Cummins) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने संभल कर बल्लेबाजी की. दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 32 रन जोड़े, इस दौरान दोनों बल्लेबाजों को कंगारू तेज गेंदबाजों का संघर्ष के साथ सामना करना पड़ा. लेकिन 32 रन स्कोर पर अग्रवाल पैट कमिंस (Pat Cummins) की घातक गेंदबाजी का शिकार बने और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे. मयंक ने 40 गेंद पर 17 रन बनाए जिसमें 2 चौके शामिल रहे. कमिंस ने अपनी बेहतरीन गेंद पर अग्रवाल के डिफेंस को भेदकर बोल्ड कर दिया. गेंद इतनी बेहतरीन थी कि बल्लेबाज भी आउट होने के बाद चौंक गया. 

Aus vs Ind 1st test: पृथ्वी शॉ फिर हुए फ्लॉप तो सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बरसात, बने ऐसे जोक्स

इससे पहले स्टार्क (Cheteshwar Pujara) ने शॉ (Prithvi Shaw) को अपनी नाचती गेंद पर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई. भारतीय पारी की दूसरी ही गेंद पर पृथ्वी शॉट आउट होकर पवेलियन लौटे. बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के न होने से मयंक और पृथ्वी शॉ ने पारी की शुरूआत की, लेकिन एक बार फिर भारतीय ओपनिंग जोड़ी फ्लॉप रही. पिंक गेंद के सामने पृथ्वी शॉ और अग्रवाल असहज नजर आए.


मयंक अग्रवाल जिस गेंद पर आउट हुए वो बेहद ही हैरान करने वाली रही. गेंद को देखकर अपको यकीन हो जाएगा कि टेस्ट में नंबर वन गेंदबाज पैट कमिंस क्यों हैं. गौरतलब है कि पिंक बॉल टेस्ट मैच के इतिहास में ऑस्ट्रेलिया की टीम एक बार भी टेस्ट नहीं हारी है.

LPL 2020: शोएब मलिक ने फाइनल में ताबड़तोड़ प्रदर्शन कर जाफना स्टेलियंस को दिलाई जीत, ससुर ने खुश होकर यूं किया रिएक्ट

वहीं भारतीय टीम अपने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में दूसरी बार पिंक बॉल से टेस्ट खेल रही है. 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ भारत ने कोलकाता में डे-नाइट टेस्ट खेला और उस ऐतिहासिक टेस्ट को एक पारी और 46 रन से जीतने में सफल रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​