विज्ञापन

"बुमराह से भी बेहतर', पाकिस्तान का यह गेंदबाज है सबसे ज्यादा खतरनाक, पाकिस्तानी क्रिकेटर के बयान ने मचाया बवाल

Ihsanullah on Jasprit Bumrah: बुमराह को सभी प्रारूपों में दुनिया का सबसे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज माना जाता है. लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाज ने बुमराह को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसने खलबली मचा दी है.

"बुमराह से भी बेहतर', पाकिस्तान का यह गेंदबाज है सबसे ज्यादा खतरनाक, पाकिस्तानी क्रिकेटर के बयान ने मचाया बवाल
Naseem Shah vs Jasprit Bumrah

Pakistan fast bowler Ihsanullah on Jasprit Bumrah: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज इहसानुल्लाह ने एक बड़ा दावा करते हुए कहा है कि उनके साथी नसीम शाह भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से भी बेहतर हैं. बुमराह को सभी प्रारूपों में दुनिया का सबसे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज माना जाता है. इसके बाद भी  इहसानुल्लाह का मानना ​​है कि नसीम शाह की प्रतिभा बुमराह से भी बेहतर है. पाकिस्तानी गेंदबाज इहसानुल्लाह ने एक पॉडकास्ट में बुमराह और नसीम शाह को लेकर बात की और कहा, "अगर मैं बुमराह की तुलना करूं, तो नसीम शाह बुमराह से बेहतर गेंदबाज हैं."

 इहसानुल्लाह यहीं नहीं रुके,  अपनी बात आगे ले जाते हुए इहसानुल्लाह ने कहा, "नहीं, आप देख ही रहे हैं.. नसीम शाह 2021 (2022)  वर्ल्ड कप  में भी ऐसा ही प्रदर्शन कर रहे थे..अगर कोई एक साल में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता..फिपाकिस्तानी गेंदबाज Ihsanullahर भी, नसीम शाह उनसे बेहतर हैं."

 के इस बयान ने फैन्स को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर फैन्स  इहसानुल्लाह को लेकर रिएक्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर  इहसानुल्लाह का यह बयान सुर्खियां बन चुका है. 

बुमराह के टेस्ट करियर की बात करें तो अबतक 38 मैच में 170 विकेट चटका चुके हैं. टेस्ट में बुमराह का बेस्ट गेंदबाजी परफॉर्मेंस 27 रन देकर 6 विकेट रहा है. बुमराह ने वनडे में 89 मैच खेले है और कुल 149 विकेट चटकाए हैं. इसके अलावा टी20 इंटरनेशनल में बुमराह ने 70 मैच के दौरान अबतक कुल 89 विकेट चटकाने में सफल रहे हैं. भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था तो बुमराह की गेंदबाजी अहम रही थी. टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में बुमराह ने 15 विकेट चटकाए थे.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ 1st Test Day 5: बारिश करेगी भारतीय टीम की मदद, ऐसा है मौसम को लेकर अपडेट, न्यूजीलैंड को जीत के लिए चाहिए 107 रन
"बुमराह से भी बेहतर', पाकिस्तान का यह गेंदबाज है सबसे ज्यादा खतरनाक, पाकिस्तानी क्रिकेटर के बयान ने मचाया बवाल
Virat Kohli and Anushka Sharma Karwa Chauth 2024 My moon my sun my star my everything Happy karva chauth to all
Next Article
''मेरा चांद, मेरा सूरज...'', विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की 'करवा चौथ' वाली वो तस्वीर, जिसे देख पूरा देश हो गया था दीवाना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com