विज्ञापन

शोएब मलिक का पचासा, सोहेल तनवीर का W,W,W,W, फिर 'बूम बूम', धड़ाम हो गई 'यूनिवर्स बॉस' की टीम

World Championship of Legends 2024: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का चौथा मुकाबला 4 जुलाई को पाकिस्तान चैंपियन और वेस्टइंडीज चैंपियन के बीच बर्मिंघम में खेला गया. यहां पाकिस्तान की टीम 29 रन से मैदान मारने में कामयाब रही.

शोएब मलिक का पचासा, सोहेल तनवीर का W,W,W,W, फिर 'बूम बूम', धड़ाम हो गई 'यूनिवर्स बॉस' की टीम
Sohail Tanvir

World Championship of Legends 2024: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का चौथा मुकाबला 4 जुलाई को पाकिस्तान चैंपियन और वेस्टइंडीज चैंपियन के बीच बर्मिंघम में खेला गया. यहां पाकिस्तान की टीम 29 रन से मैदान मारने में कामयाब रही. दरअसल, इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान चैंपियन के कप्तान यूनुस खान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. कप्तान के फैसले को सही साबित किया मध्यक्रम के अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक ने. उन्होंने अपनी टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 41 गेंदों का सामना किया. इस बीच वह 131.71 की स्ट्राइक रेट से 54 रन बनाने में कामयाब रहे. उनके अलावा टीम के लिए सलामी बल्लेबाज शरजील खान ने 15 गेंद में 35 और निचले क्रम में आमेर यामीन ने महज 11 गेंदों में नाबाद 29 रन की पारी खेली. जिसके बदौलत टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 194 रन बनाने में कामयाब रही. 

पाकिस्तान की तरफ से मिले 195 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज चैंपियन की पूरी टीम निर्धारित ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 165 रन ही बना सकी. टीम को क्रिकेट जगत में 'यूनिवर्स बॉस' नाम से मशहूर क्रिस गेल से एक विस्फोटक पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह पारी का आगाज करते हुए 11 गेंदों में महज 2 रन बनाकर सोहेल तनवीर का शिकार बने. उनका शानदार कैच मिस्बाह ने पकड़ा. 

टीम के लिए ड्वेन स्मिथ पारी का आगाज करते हुए सर्वोच्च स्कोरर रहे. टीम के लिए उन्होंने 46 गेंदों का सामना किया. इस बीच वह 141.3 की स्ट्राइक रेट से 65 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 2 छक्के निकले. 

पाकिस्तान की तरफ से गेंदबाजी में भी सोहेल तनवीर का कहर देखने को मिला. टीम के लिए उन्होंने 4 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए महज 14 रन खर्च कर सर्वाधिक 4 सफलता प्राप्त की. उनके अलावा शाहिद अफरीदी ने 3 और वहाब रियाज ने 2 सफलता प्राप्त की.

यह भी पढ़ें- ''इंडिया तुम मेरे लिए दुनिया हो'', हाय एक ही दिल है पंड्या बाबू, कितनी बार जीतोगी, VIDEO


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs BAN: पहले टी-20 में सूर्यकुमार यादव के पास इतिहास रचने का मौका, एक नहीं बल्कि 8 दिग्गजों का रिकॉर्ड तोड़ विश्व क्रिकेट में मचाएंगे तहलका
शोएब मलिक का पचासा, सोहेल तनवीर का W,W,W,W, फिर 'बूम बूम', धड़ाम हो गई 'यूनिवर्स बॉस' की टीम
IND vs BAN: What happens in Team India's dressing room when it rains - RP Singh reveals the secret
Next Article
IND vs BAN: बारिश हो तो टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में क्या चलता है, आरपी सिंह ने खोले राज़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com