विज्ञापन
Story ProgressBack

कोहली-बाबर नहीं, रोहित शर्मा ने इस बल्लेबाज को बताया वर्तमान में पसंदीदा बल्लेबाज

Rohit Sharma on Zak Crawley , रोहित ने आईपीएल 20224 में 14 मैचों में कुल 417 रन बनाने में सफल रहे हैं. रोहित ने एक शतक और एक अर्धशतकीय पारी खेली है. वहीं, अब रोहित सीधे टी-20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आएंगे

Read Time: 3 mins
कोहली-बाबर नहीं, रोहित शर्मा ने इस बल्लेबाज को बताया वर्तमान में पसंदीदा बल्लेबाज
Rohit Sharma on Favourite Favourite

Rohit Sharma on his Current Favourite Batter : भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने वर्तमान क्रिकेट में उनका फेवरेट बल्लेबाज कौन है. इसको लेकर जवाब दिया है. दरअसल, वर्तमान में रोहित शर्मा का फेवरेट बल्लेबाज ने तो कोहली हैं और न ही बाबर आजम हैं. दरअसल, रोहित से पूछा गया कि इस समय आपका फेवरेट बल्लेबाज कौन है? इस  सवाल पर हिट मैन ने रिएक्ट किय़ा और सीधे तौर पर जवाब देते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्रॉली (Zak Crawley) को अपना फेवरेट बल्लेबाज करार दिया. भारतीय कप्तान ने Dubai Eye 103.8. प्रॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है.

भारतीय कप्तान ने सीधे तौर पर कहा, "मैंने इस सीज़न में ज़ैक क्रॉली को बहुत करीब से देखा और उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखने का आनंद भी लिया. मैंने स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी का भी आनंद लिया है. हालांकि वह हममें से बाकी लोगों से अलग हैं. मेरा मतलब है कि उसके पास बीच की ओवरों से निपटने का अपना तरीका है, लेकिन वह इसमें काफी सफल रहा है.  लेकिन जैक क्रॉली, मुझे लगता है, काफी प्रभावशाली हैं."

ये भी पढ़े-  सकलैन मुश्ताक ने चुनी ऑल टाइम वनडे XI, चौंकाते हुए भारत से केवल एक खिलाड़ी को किया शामिल

ये भी पढ़े-  पैट कमिंस- शाहीन अफरीदी नहीं, बल्कि इस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल, रोहित शर्मा ने बताया

ये भी पढ़े-  IPL 2024 Playoffs Schedule: जानिए कब, कहां और किसके बीच होगा क्वालीफायर-1, एलिमिनेटर, यहां देखें पूरा शेड्यूल

बता दें कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान जैक क्रॉली का परफॉर्मेंस शानदार रहा था. भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान 10 पारियों में जैक ने 407 रन बनाए थे. जैक क्रॉली  के इस पऱफॉर्मेंस ने रोहित को प्रभावित किया था. वहीं, आईपीएल में मुंबई इंडियंस का सफल खत्म हो गया है. 

इस सीजन रोहित ने आईपीएल 20224 में 14 मैचों में कुल 417 रन बनाने में सफल रहे हैं. रोहित ने एक शतक और एक अर्धशतकीय पारी खेली है. वहीं, अब रोहित सीधे टी-20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आएंगे. टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज 1 जून से होने वाला है. भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलगी. वहीं, टी-20 वर्ल्ड कप में 9 जून को महामुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोहली के फ्लॉप होने के बाद मोहम्मद कैफ ने बताया, अब किसे करनी चाहिए ओपनिंग, रोहित के साथ जायसवाल नहीं बल्कि....
कोहली-बाबर नहीं, रोहित शर्मा ने इस बल्लेबाज को बताया वर्तमान में पसंदीदा बल्लेबाज
"After defeating India..." Javed Miandad big statement for Babar Azam and Company after Pakistan's shameful defeat
Next Article
"भारत को हराकर कुछ..." पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद बाबर एंड कंपनी को लेकर मियांदाद ने दिया बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;