इंग्लैंड में नवदीप सैनी की गेंद पर बल्लेबाज खा गया धोखा, स्टंप के सामने बल्ला उठाकर खड़ा हो गया, Video

Navdeep Saini video: वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल किए गए नवदीप सैनी ने अपनी गेंदबाजी का जलवा अभी से दिखाना शुरू कर दिया है.

इंग्लैंड में नवदीप सैनी की गेंद पर बल्लेबाज खा गया धोखा, स्टंप के सामने बल्ला उठाकर खड़ा हो गया, Video

Navdeep Saini की घातक गेंदबाजी का जलवा

Navdeep Saini video: वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल किए गए नवदीप सैनी ने अपनी गेंदबाजी का जलवा अभी से दिखाना शुरू कर दिया है. नवदीप ने काउंटी चैंपियनशिप में अपनी घातक गेंदबाजी से तलहका मचा दिया. वॉर्सेस्टरशायर (Worcestershire) के लिए खेलते हुए नवदीप ने शानदार गेंदबाजी की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. दरअसल, काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन टू में डर्बीशायर के खिलाफ मैच में नवदीप (Navdeep Saini) ने अपनी घातक गेंदबाजी का जलवा दिखाया है, उन्होंने मैच में अपनी पहली ही गेंद पर बल्लेबाज को बोल्ड कर पहली विकेट हासिल की.  नवदीप ने डर्बीशायर के बल्लेबाज हैरी केम को इनस्विंगर गेंद पर चौंका दिया और बोल्ड कर दिया. 

हुआ ये कि बल्लेबाज हैरी केम को लगा कि गेंद ऑफ स्टंप की लाइन से बाहर निकल रही है लेकिन पिच पर टप्पा खाने के बाद गेंद सीधे ऑफ स्टंप को ले उड़ती है. दरअसल, बल्लेबाज ने गेंद को खेलने की कोशिश नहीं की और अपने बल्ले को  उठाकर छोड़ दिया.  लेकिन गेंद छोड़ते वक्त बल्लेबाज को यह एहसाल भी नहीं हुआ कि वह अपना ऑफ स्टंप की लाइन भूल बैठे हैं.  यही कारण रहा कि नवदीप के द्वारा फेंकी गई इनस्विंगर गेंद बल्लेबाज को धोखा देने के लिए काफी थी. इस गेंद की हर कोई तारीफ कर रहा है. 

इस मैच में की बात करें तो वॉर्सेस्टरशायर की टीम केवल 237 रन ही बना सकी. जिसके बाद  डर्बीशायर की टीम ने अपनी पहली पारी में 2 विकेट पर 32 रन बना लिए हैं. नवदीप सैनी को अबतक 1 विकेट मिले हैं लेकिन जिस अंदाज में उन्होंने बल्लेबाज को बोल्ड किया है उससे यह उम्मीद बंध गई है कि यह गेंदबाज अब वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कहर बरपा सकता है. 


टेस्ट टीम :
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, रूतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, अजिंक्य रहाणे (उप कप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी

--- ये भी पढ़ें ---

* Asia Cup 2023 के लिए श्रेयस अय्यर का फिट होना मुश्किल, टूर्नामेंट से हो सकते हैं बाहर
* "इन बड़ी वजहों से भारतीय टीम में नहीं हुआ सरफराज का चयन", BCCI source का खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com