Asia Cup 2023 के लिए श्रेयस अय्यर का फिट होना मुश्किल, टूर्नामेंट से हो सकते हैं बाहर

साल 2017 में भारत के लिए करियर का आगाज करने वाले अय्यर ने अभी तक वनडे में 46.6 के औसत से 1631 रन बनाए हैं. 

Asia Cup 2023 के लिए श्रेयस अय्यर का फिट होना मुश्किल, टूर्नामेंट से हो सकते हैं बाहर

टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर

नई दिल्ली:

अब जबकि इस साल भारत में होने वाले विश्व कप के आयोजन में तिन महीने से भी कम का समय बचा है, तो टीम इंडिया के मुख्य बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के लिए फिटनेस हासिल करने के लिए समय के साथ लड़ाई लड़ रहे हैं. श्रेयस ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गावस्कर-बॉर्डर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट में बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे. कमर में चोट के कारण अय्यर ऑस्ट्रेलिया सीरीज के साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो गए. जब टीम इंडिया WTC Final खेल रही थी, तो इसी दौरान अय्यर लंदन में बैक सर्जरी से गुजरे. लेकिन अब खबर यह आ रही है कि श्रेयस अय्यर एशिया कप से बाहर हो सकते हैं.

VIDEO: "ऐसी तूफानी इनस्विंगर देखने को भी नहीं मिलती", ENGW vs AUSW टेस्ट में कैट की बॉलिंग पर फिदा हुए फैंस

"तब वह पूरी तरह से अकेला था और...", इशांत ने बयां किया कोहली की जिंदगी का सबसे मुश्किल दौर


फिलहाल अय्यर नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में फिजियोथैरेपी से गुजर रहे हैं. और खबर यह आ रही है कि अब अय्यर का एशिया कप में भी खेलना बहुत ही मुश्किल है. एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार अय्यर के टूर्नामेंट के शुरू होने तक पूरी तरह फिट होना बहुत ही मुश्किल है. एशिया कप का आयोजन अगस्त-सितम्बर में होना है. सूत्रों के अनुसार अय्यर ने हाल ही में एनसीए में कमर दर्द से छुटकारे के लिए इंजेक्शन लिए हैं.
 
इससे पहले अय्यर कमर दर्द के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए थे. इस स्टार बल्लेबाज ने इस साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ आखिरी मैच के बाद कमरदर्द की शिकायत की थी. फिलहाल अय्यर भारत के लिए 10 टेस्ट, 42 वनडे और 49 टी20 मैच खेल चुके हैं. साल 2017 में भारत के लिए करियर का आगाज करने वाले अय्यर ने अभी तक वनडे में 46.6 के औसत से 1631 रन बनाए हैं. 
 

--- ये भी पढ़ें ---

* विश्व कप क्वालीफायर में जिम्बाब्वे का बड़ा उलटफेर, हार के बाद वेस्टइंडीज खिलाड़ियों का टूटा दिल, Video
* ZIM vs WI: रजा इतिहास रचने की कगार पर, जिंबाब्वे के सबसे बड़े "सिकंदर" बनने को तैयार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com