MS Dhoni Birthday: धोनी के 41वें जन्मदिन पर 'माही के मतवालों' का पूर्व कप्तान के लिए खास तोहफा

महेंद्र सिंह धोनी गुरुवार (7 जुलाई) को अपना 41वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. सीएसके के कप्तान के लिए उनके फैंस ने एक खास गिफ्ट तैयार किया है.

MS Dhoni Birthday: धोनी के 41वें जन्मदिन पर 'माही के मतवालों' का पूर्व कप्तान के लिए खास तोहफा

MS Dhoni के लिए खास तोहफा तैयार

MS Dhoni Birthday: भारतीय फैंस के दिलों में एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए जो प्यार और सम्मान है, कोई भी क्रिकेटर उसके आस पास भी नहीं आता. भारतीय क्रिकेटरों ने देश को जश्न मनाने के कई मौके दिए हैं लेकिन 2011 वर्ल्ड कप (2011 World Cup) की जीत उन सब में सबसे कहीं उपर आती है. इस जीत का सेहरा उस समय के कप्तान एमएस धोनी के सिर जाता है. उनकी कप्तानी और फाइनल मैच में बल्लेबाजी के बिना ये शायद नामुमकिन होता. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के इतने सालों बाद भी धोनी के लिए फैंस का प्यार कम नहीं हुआ है.
 
महेंद्र सिंह धोनी गुरुवार (7 जुलाई) को अपना 41वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. सीएसके के कप्तान के लिए उनके फैंस ने एक खास गिफ्ट तैयार किया है. पूर्व भारतीय कप्तान के 41वें जन्मदिन पर आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में 41 फीट उंचा कटआउट लगाया गया है, जिसमें धोनी अपना सिग्नेचर हेलिकॉप्टर शॉट खेल रहे हैं. 

माही के लिए फैंस का प्यार जताने का ये तरीका नया नहीं है. इससे पहले भी धोनी के लिए ऐसे बड़े बड़े कटआउट लग चुके हैं.


चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये आईपीएल सीजन भले ही खराब गया हो लेकिन धोनी ने बल्ले से काफी बेहतर प्रदर्शन किया. उन्होंने 14 मैचों में 123 के स्ट्राइक रेट से 232 रन बनाए और एक नाबाद अर्धशतक भी जड़ा. रविंद्र जडेजा द्वारा बीच सीजन में कप्तानी छोड़ने के बाद धोनी ने फिर से सीएसके की कप्तानी संभाली.

चेन्नई को चार बार चैंपियन बनाने वाले धोनी 2023 के आईपीएल सीजन में खेलते दिखेंगे. धोनी ने खुद सभी अटकलों को खारिज करते हुए अपनी वापसी का ऐलान किया था. माही के मतवालों के लिए इससे अच्छी खबर हो नहीं सकती और वे अभी से अगले आईपीएल सीजन के इंतजार में होंगे.


क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com