IPL से बाहर होने के बाद भारत लौटे CSK के खिलाड़ी, कर्ण शर्मा बोले- 'थाला के साथ...'

IPL 2020: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम (Chennai Super Kings) का सफर समाप्त हो गया है. यूएई से सीएसके (CSK) के खिलाड़ी वापस भारत लौट आए हैं. सीएसके के स्पिनर कर्ण शर्मा (Karn Sharma) ने भारत लौटते समय की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है

IPL से बाहर होने के बाद भारत लौटे CSK के खिलाड़ी, कर्ण शर्मा बोले- 'थाला के साथ...'

IPL से बाहर होने के बाद भारत लौटे CSK के खिलाड़ी, कर्ण शर्मा बोले- 'थाला के साथ...'

IPL 2020: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम (Chennai Super Kings) का सफर समाप्त हो गया है. यूएई से सीएसके (CSK) के खिलाड़ी वापस भारत लौट आए हैं. सीएसके के स्पिनर कर्ण शर्मा (Karn Sharma) ने भारत लौटते समय की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है. कर्ण शर्मा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें सीएसके के कप्तान धोनी (Dhoni) के साथ -साथ मोनू कुमार भी नजर आ रहे हैं. कर्ण ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'एक तस्वीर थाला के साथ.' आईपीएल में पहली बार हुआ जब सीएसके की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई है. भले ही सीएसके के फैन्स निराश हुए हैं लेकिन आखिरी के 3 मैच जीतकर सीएसके ने टूर्नामेंट में शानदार विदाई ली है.

आखिरी मैच में सीएसके ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराया था. पंजाब के खिलाफ मैच से पहले धोनी ने टॉस के समय यह भी बताया कि वो अगले साल भी आईपीएल खेलेंगे और वो आईपीएल से रिटायरमेंट नहीं ले रहे हैं. दूसरी ओर सीएसके के शेन वॉटसन ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. यानि वॉटसन अब अगले साल से आईपीएल का हिस्सा नहीं रहेंगे.

IPL 2020: मानो नितीश राणा के लिए मैदान की 'समस्या' काफी नहीं थी, अब बल्लेबाज के लिए आयी यह बुरी खबर


आईपीएल 2020 में धोनी की कप्तानी ठीक-ठाक रही लेकिन बल्लेबाजी से निराश किया. धोनी इस सीजन में 14 मैच खेलकर केवल 200 रन ही बना पाए. सबसे हैरानी की बात रही कि इस साल उनके बल्ले से ज्यादा छक्के भी नहीं निकले. 

अब 'बॉस' सौरव गांगुली ने रोहित और ईशांत को लेकर फैंस को दिया यह भरोसा

इस सीजन में धोनी केवल 7 छक्के ही जमा पाएं जो उनके फैन्स के लिए यकीनन दिल तोड़ने वाला रहा. एम एस धोनी ने 2010 सीजन में 8 छक्के जमाए थे. वहीं, 2009 में 9 छक्के जमाए थे. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी ने यह भी कहा कि अगले सीजन में सीएसके की टीम में कई बदलाव भी देखने को मिलने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​