ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज की अजीबोगरीब रंगीन हेयर स्टाइल देखकर अश्विन की छूटी हंसी- Video

Weird Hairstyles of Cricketer: क्रिकेट के मैदान पर क्रिकेटर अपने नए-नए हेयरस्टाइल के साथ नजर आते हैं. किसी क्रिकेटर की हेयरस्टाइल फैन्स को खूब पसंद आती है और उसकी कॉपी भी करते हैं.

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज की अजीबोगरीब रंगीन हेयर स्टाइल देखकर अश्विन की छूटी हंसी- Video

कॉलिन मिलर की हेयरस्टाइल देखकर दंग रह गए अश्वि्न

खास बातें

  • कॉलिन मिलर जिसने अपने हेयरस्टाइल के लिए बटोरी सुर्खियां
  • अश्विन ने देखकर लिए मजे
  • क्रिकेट ऑस्टेलिया ने शेयर किया वीडियो

Weird Hairstyles of Cricketer: क्रिकेट के मैदान पर क्रिकेटर अपने नए-नए हेयरस्टाइल के साथ नजर आते हैं. किसी क्रिकेटर की हेयरस्टाइल फैन्स को खूब पसंद आती है और उसकी कॉपी भी करते हैं. कुछ समय पहले धोनी के लंबे बालों ने फैन्स का दिल जीता था. धोनी जब लंबे बाल रखा करते थे तो लाखों फैन्स ने उनकी हेयरस्टाइल को कॉपी की थी. लेकिन कुछ क्रिकेटरों के हेयरस्टाइल ऐसे होते हैं जिसे देखकर हर कोई चौंक जाता है. चाहे वो लसिथ मलिंगा का हेयरस्टाइल हो या फिर सुनील नरेन का, फैन्स उनके हेयरस्टाइल को देखकर चौंक जाते हैं लेकिन कॉपी नहीं करते हैं. ये खिलाड़ी तो अपने करियर में हेयरस्टाइल के अलावा अपने गेम को लेकर भी फेमस हुए तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जो सिर्फ अपने वियर्ड हेयरस्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोरने में सफल रहे. 

'मैकग्राथ' ने फेंकी हवा में लहराती हुई यॉर्कर, महिला बल्लेबाज का चकराया सिर- देखें Video

ऐसे ही एक क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर कॉलिन मिलर (Colin Miller) थे. मिलर ने अपने करियर में 18 टेस्ट मैच खेले. इस दौरान उन्होंने 62 विकेट अपने नाम किए थे. मिलर को कभी भी वनडे क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला. अपने छोटे से करियर के दौरान कॉलिन मिलर अपनी वियर्ड हेयरस्टाइल (Weird Hairstyle) को लेकर चर्चा जरूर बटोरने में सफल रहे. दरअसल मिलर अपने करियर के दौरान अपने बालों के साथ खूब एक्सपेरिमेंट किया करते थे. अपने बालों को कॉलिन कभी लाल रंग से लग लेते थे तो कभी नीले रंग से रंग लेते थे.


Gabbar is bacK : कोरोना से ठीक होकर मैदान पर लौटे शिखर धवन, VIDEO में दिखा शानदार अंदाज

मैच के दौरान नीले बालों (Australia Cricketer with Blue Hairs) में दिखने के कारण विरोधी बल्लेबाजों को उन्होंने खूब  हंसी भी दिलाई है. अब जब मिलर क्रिकेट से दूर हो गए हैं तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिसमें मिलर अपने नीले बालों में दिख रहे हैं. दरअसल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 6 फरवरी को मिलर के बर्थडे पर उनका वीडियो शेयर किया है जो काफी मजेदार है. 

IPL 2022 Auction : इन 5 खिलाड़ियों को खरीदकर PBKS बदल सकती है अपनी तकदीर

वीडियो साल 2001 में सिडनी टेस्ट मैच का है, इस वीडियो में वेस्टइंडीज के कर्टनी वॉल्श को मिलर गेंदबाजी करते दिख रहे हैं. वॉल्श अपने गेंदबाज मिलर को रंगीन बाल में देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. कुछ देर के लिए बल्लेबाज वॉल्श पहले जी भर कर हंसते हैं फिर गेंद का सामना करते हैं. वहीं, कॉलिन भी वॉल्श की इस हरकत को देखकर मुस्कुराने लग जाते हैं. अब इस वीडियो को देखकर अश्विन (Ashwin) ने रिएक्ट किया है और अपनी हंसी की इमोजी शेयर की है. अब फैन्स भी इस वीडियो को देखकर रिएक्ट कर रहे हैं.

Wicket Keepers की रैंकिंग क्यों नहीं होती?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com