विज्ञापन

जायसवाल- गिल नहीं बल्कि यह खिलाड़ी बनेगा भारतीय क्रिकेट का सबसे महान टेस्ट क्रिकेटर, मोहम्मद कैफ की भविष्यवाणी

Mohammad Kaif Prediction on Rishabh Pant, मोहम्मद कैफ ने एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. कैफ ने उस खिलाड़ी के नाम का ऐलान किया है जिसे वो भविष्य का सुपस्टार मान रहे हैं.

जायसवाल- गिल नहीं बल्कि यह खिलाड़ी बनेगा भारतीय क्रिकेट का सबसे महान टेस्ट क्रिकेटर, मोहम्मद कैफ की भविष्यवाणी
Mohammad Kaif big statement on Rishabh Pant

Mohammad Kaif on Rishabh Pant : बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच (IND vs BAN 1st Test) में भारत की दूसरी पारी में शुभमन गिल ने 119 रन की नाबाद पारी खेली तो वहीं, ऋषभ पंत ने शानदार 109 रन बनाए. 20 महीने के बाद वापसी करते हुए पंत ने यह धमाकेदार शतक जमाया. पंत अब भारतीय टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में बतौर विकेटकीपर सबसे ज्यादा शतक लागने के मामले में धोनी की बराबरी करने में सफल हो गए हैं. पंत ने जिस अंदाज में टेस्ट क्रिकेट में अपनी वापसी को यादगार बनाया है, उसने हर किसी का दिल जीत लिया है. भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने तो पंत को लेकर भविष्यवाणी तक कर डाली है. कैफ ने अब मान लिया है कि पंत भारतीय क्रिकेट में महान क्रिकेटर बनने की ओर अग्रसर हैं. 

मोहम्मद कैफ ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर किया और रिएक्ट करते हुए लिखा, "ऋषभ पंत... क्या वापसी है!..एक सत्र में खेल बदल सकता है, साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में शतक.. मेरे शब्दों पर ध्यान दें, वह टेस्ट क्रिकेट में महान बनने के लिए तैयार है.'

पंत ने शुभमन गिल के साथ मिलकर भारतीय पारी के दूसरी पारी में 167 रन की पार्टनरशिप की. भारत ने बांग्लादेश पर पहली पारी के आधार पर 514 रनों की बढ़त हासिल की थी. भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 4 विकेट पर 287 रन बनाए थे. पंत 128 गेदं पर 109 रन बनाकर आउट हुए, पंत ने अपनी पारी के दौरान 13 चौके और 4 छक्के लगाने में सफल रहें. 

पंत के अलावा गिल ने भी कमाल की पारी खेली और 119 रन बनाकर नाबाद रहे. गिल ने अपने टेस्ट करियर का पांचवां शतक जमाया. शुभमन ने अपनी 119 रन की पारी में 10 चौके और 4 छक्के लगाए थे. गिल ने 176 गेंद का सामना किया था. वहीं, बांग्लादेश की टीम तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट पर 158 रन बनाए थे. बांग्लादेश की टीम अभी भी भारत से 357 रन पीछे है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका का विश्व कीर्तिमान तोड़ा, अब खुद के रिकॉर्ड को तोड़ने की बारी, क्या कर पाएंगे मार्श?
जायसवाल- गिल नहीं बल्कि यह खिलाड़ी बनेगा भारतीय क्रिकेट का सबसे महान टेस्ट क्रिकेटर, मोहम्मद कैफ की भविष्यवाणी
Adil Rashid record becomes 1st England spinner to complete 200 ODI wickets third-fastest-spinner
Next Article
ENG vs AUS: आदिल रशीद ने ODI में मचाया तहलका, एक साथ मुरलीधरन, कुंबले का रिकॉर्ड तोड़ विश्व क्रिकेट को चौंकाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com