रविंद्र जडेजा को लेकर मयंती लैंगर ने संजय माजरेकर को किया ट्रोल, बातों- बातों में ले ली चुटकी

टीवी प्रेज़ेंटर मयंती लैंगर ने भारत और हांगकांग के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से पहले हो रही एक चर्चा के दौरान रविंद्र जडेजा को लेकर संजय माजरेकर को ट्रोल किया.

रविंद्र जडेजा को लेकर मयंती लैंगर ने संजय माजरेकर को किया ट्रोल, बातों- बातों में ले ली चुटकी

Ravindra Jdeja and Sanjay Manjrekar

नई दिल्ली:

Asia Cup 2022 में भारत और हांगकांग के बीच आज खेले जाने वाले मुकाबले से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें टीवी प्रेज़ेंटर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) को ट्रोल करती हुई नज़र आ रही हैं. दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए मुकाबले में रविंद्र जडेजा की 35 रनों की पारी का महत्वपूर्ण योगदान रहा. मैच में भारत ने 5 विकेट से पाकिस्तान पर जीत दर्ज की, जिसके बाद मैच में कॉमेंट्री कर रहे मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से पूछा कि “आपको मेरे साथ बात करने में कोई दिक्कत तो नहीं है?  जिस पर जडेजा ने मुस्कुराते हुए कहा कि नहीं उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.”
 

जडेजा-मांजरेकर में रहा है विवाद
कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर और रविंद्र जडेजा के बीच अनबन की ख़बरें साल 2019 के क्रिकेट विश्व कप के दौरान सामने आईं थी जब मांजरेकर ने एक टीवी शो के दौरान रविंद्र जडेजा को “बिट्स एंड पीसीस”  वाला क्रिकेटर बताया था. इसके बाद रविंद्र जडेजा ने भी पलटवार करते हुए इसका जवाब दिया था और कहा था कि वे चाहे कैसे भी क्रिकेटर हों लेकिन उनसे (संजय मांजरेकर) तो ज़्यादा ही मैच खेले हैं और खेल भी रहे हैं, साथ ही लगातार सीखते हुए आगे भी बढ़ रहे है. जडेजा ने आगे कहा कि अगर किसी क्रिकेटर ने कुछ हासिल किया है तो उसका सम्मान किया जाना चाहिए. इसके कुछ समय बाद ही जब रविंद्र जडेजा ने शानदार अर्धशतक लगाया था तो मांजरेकर को भारी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था.

मयंती लैंगर ने ली चुटकी 
इसी बीच टीवी प्रेज़ेंटर मयंती लैंगर ने भारत और हांगकांग के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से पहले हो रही एक चर्चा के दौरान रविंद्र जडेजा को लेकर संजय माजरेकर को ट्रोल किया. दरअसल मांजरेकर स्पिनर्स को लेकर स्कॉट स्टायरिश के साथ बातचीत कर रहे थे तभी मयंती ने रविंद्र जडेजा का नाम लेकर उन्हें ट्रोल किया. विडियो में देखा जा सकता है कि मांजरेकर इसके बाद कुछ भी कहते हुए नज़र नहीं आए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ है. 


बांग्लादेश के खिलाफ नजीबुल्लाह जादरान ने मचाया कोहराम, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने

न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

बांग्लादेश के खिलाफ नजीबुल्लाह जादरान ने मचाया कोहराम, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com