Advertisement

VIDEO: बड़े ही स्टाइल में बल्लेबाज ने छोड़ी थी गेंद, पीछे मुड़कर देखा तो उड़ गए होश, देखिए मैटी पॉट्स का जबरदस्त जश्न

इसके बाद अब  तीसरे दिन चायकाल कर मिडिलसेक्स की टीम 169 रनों से पीछे थी और उनके 6 खिलाड़ी आउट हो चुके हैं.  हालांकि मैटी को इस पारी में सिर्फ एक ही विकेट मिला था लेकिन जिस अंदाज में उन्होंने Luke Hollman को आउट किया उस गेंद की काफी तारीफ हो रही है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
Durham vs Middlesex मैच का यह वीडियो काफी देखा जाता है
नई दिल्ली:

क्रिकेट को अनिश्चितता का खेल इसलिए कहा जाता है कि क्योंकि इसमें कुछ भी पता  नहीं लगता कि कब क्या हो जाए, क्योंकि ये खेल जितना शारीरिक है उतना ही मानसिक भी है. बल्लेबाज और गेंदबाज के दिमाग की लड़ाई हर समय चलती रहती है. काउंटी क्रिकेट का एक वीडियो ट्विटर पर काफी देखा जा रहा है जिसमें इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मैटी  पॉट्स की एक शानदार इनस्विंग पर बल्लेबाज को कुछ भी समझ नहीं आया और विकेट हवा में उड़ते हुए नजर आई. 

Advertisement

आपको बता दें दरअसल डरहम बनाम मिडलसेक्स ( Durham vs Middlesex) के बीच County Div 2 का मुकाबला खेला जा रहा है जिसमें पहली पारी में मिडिलसेक्स ने 6 विकेट खोकर 252 रन बनाए थे इसके बाद डरहम से शानदार बल्लेबाजी का नमूना दिखाते हुए 7 विकेट खोकर 421 रन बना डाले और अपनी पारी के घोषित कर दिया. इसके बाद अब  तीसरे दिन चायकाल कर मिडिलसेक्स की टीम 169 रनों से पीछे थी और उनके 6 खिलाड़ी आउट हो चुके हैं.  हालांकि मैटी को इस पारी में सिर्फ एक ही विकेट मिला था लेकिन जिस अंदाज में उन्होंने Luke Hollman को आउट किया उस गेंद की काफी तारीफ हो रही है. 

Featured Video Of The Day
NEET UG Exam 2024 को लेकर देश भर में विरोध, आखिर कब तक होते रहेंगे Paper Leak?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: