इयान चैपल ने पोंटिंग, शेन वॉर्न जैसे दिग्गजों को क्यों कहा लैंगर की पीआर मशीन, जानिए क्या है पूरा मामला

"क्रिकेट आस्ट्रेलिया को लताड़ना आसान है क्योंकि वे इतने अच्छे नहीं है . इस तरह की प्रतिक्रिया अपेक्षित थी. उन्होंने कहा , मैं दो बातों से हैरान हूं"

इयान चैपल ने पोंटिंग, शेन वॉर्न जैसे दिग्गजों को क्यों कहा लैंगर की पीआर मशीन, जानिए क्या है पूरा मामला

पैट कमिंस बड़े ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के निशाने पर आ गए हैं

खास बातें

  • क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में विवाद
  • जस्टिन लैंगर के इस्तीफे के बाद मचा बवाल
  • सीनियर खिलाड़ियों ने पैट कमिंस के घेरा
नई दिल्ली:

आजकल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) में सबकुछ एकदम ठीक नहीं है. कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) के इस्तीफे के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों के बयान ने सभी को चौंका दिया है. पैट कमिंस बड़े खिलाड़ियों के निशाने पर आ गए हैं. चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला

यह पढ़ें -IPL में सीएसके के लिए खेलने के बारे में पूछे जाने पर दिनेश कार्तिक ने क्या कहा, जानिए !

आस्ट्रेलिया के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर इयान चैपल ने जस्टिन लैंगर (Justin Langer) का समर्थन कर रहे पूर्व खिलाड़ियों को उनकी ‘पीआर मशीन' करार देते हुए कप्तान पैट कमिंस का समर्थन किया जिनकी पूर्व कोच का समर्थन नहीं करने के लिये आलोचना हो रही है .

mbkmmj7
रिकी पोंटिंग, मैथ्यू हेडन, मिशेल जॉनसन, एडम गिलक्रिस्ट और शेन वॉर्न जैसे दिग्गजों ने लैंगर का समर्थन नहीं करने के लिये क्रिकेट आस्ट्रेलिया और राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों खासकर कमिंस की आलोचना की है .

यह भी पढ़ें- ICC प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए इन खिलाड़ियों को किया गया नॉमिनेट, लिस्ट में 'BABY AB' भी शामिल

चैपल ने ‘वाइड वर्ल्ड आफ स्पोटर्स' से कहा ,‘‘ क्रिकेट आस्ट्रेलिया को लताड़ना आसान है क्योंकि वे इतने अच्छे नहीं है . इस तरह की प्रतिक्रिया अपेक्षित थी. उन्होंने कहा , मैं दो बातों से हैरान हूं . पहली यह कि इस तरह की चीजों में ईमानदार रहने वाले पैट कमिंस की बेवजह आलोचना हो रही है और दूसरी जस्टिन लैंगर की पीआर मशीन काम कर रही है और अधिकांश मामलों में ऐसा मानना रहा है.

58i9voq8

चैपल ने कहा कि आस्ट्रेलिया के अगले कोच की नियुक्ति में कमिंस की भी भूमिका होनी चाहिये  उन्होंने कहा कप्तान को भी अपनी राय रखने का मौका मिलना चाहिये . उसे ऐसा कोच मिलना चाहिये जिसके साथ वह काम कर सके .'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिकेट में Wicket Keepers की रैंकिंग क्यों नहीं होती?