किरोन पोलार्ड ने किया IPL से भी रिटायरमेंट का ऐलान

kieron Pollard retirement from the IPL:  मुंबई इंडियंस के दिग्गज खिलाड़ी किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने आईपीएल से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. यानि अब पोलार्ड आईपीएल नहीं खेलेंगे. 

किरोन पोलार्ड ने किया IPL से भी रिटायरमेंट का ऐलान

किरोन पोलार्ड ने किया आईपीएल से भी रिटायरमेंट का ऐलान

kieron Pollard retirement from the IPL:  मुंबई इंडियंस के दिग्गज खिलाड़ी किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने आईपीएल से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. यानि अब पोलार्ड आईपीएल नहीं खेलेंगे.  किरोन पोलार्ड का परफॉर्मेंस हाल के समय में आईपीएल बेहद ही खराब रहा है. पिछले सीजन में पोलार्ड पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे. आईपीएल 2022 में पोलार्ड ने 14.40 की औसत के साथ 144 रन बनाए थे. बता दें कि 2010 के ऑक्शन में मुंबई ने पोलार्ड को खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था. उसके बाद से ही पोलार्ड मुंबई की टीम का हिस्सा रहे थे.  बता दें कि इसी साल पोलार्ड ने टी-20 इंटरनेशनल से भी संन्यास का ऐलान कर दिया था. 

आईपीएल के लैजेंड खिलाड़ियों में शामिल पोलार्ड ने अपने आईपीएल करियर में 189 मैच खेले जिसमें 3412 रन बनाए हैं, आईपीएल में पोलार्ड के नाम 16 अर्धशतक भी शामिल है. 28.67 की औसत के साथ पोलार्ड ने आईपीएल में रन बनाए थे.  पोलार्ड के नाम आईपीएल में 69 विकेट भी दर्ज हैं. 

आईपीएल से रिटायरमेंट लेने के अवसर पर पोलार्ड ने कहा, 'यह फैसला करना सबसे आसान निर्णय नहीं था क्योंकि मैं कुछ और वर्षों तक खेलना जारी रखूंगा, लेकिन मैं समझता हूं कि यह अविश्वसनीय फ्रैंचाइजी रही जिसने इतना कुछ हासिल किया है उसे बदलाव की अब जरूरत है और अगर मैं अब इस फ्रेंचाइजी के साथ नहीं रहूंगा'.


पोलार्ड ने आगे कहा, '  मैं खुद को MI के खिलाफ खेलते हुए नहीं देख सकता. एक बार आप MI में आ गए तो आप हमेशा के लिए MI के हो जाते हैं. मैं पिछले 13 सीजन से आईपीएल में सबसे बड़ी और सबसे सफल टीम का प्रतिनिधित्व करने को लेकर बेहद गर्व, सम्मानित और धन्य महसूस कर रहा हूं. ईमानदारी से, मैं मुकेश, नीता और आकाश अंबानी के लिए उनके जबरदस्त प्यार, समर्थन और सम्मान के लिए अपनी गहरी प्रशंसा व्यक्त करता हूं, जो मैंने हमेशा महसूस किया है और उन्होंने मुझ पर जो विश्वास जताया है. उसके लिए शुक्रिया. मुझे हमारी पहली मुलाक़ात याद है जब उन्होंने मेरा इस फ्रेंचाइजी में बाहें फैलाकर स्वागत किया था और कहा था, "हम एक परिवार हैं". वे केवल शब्द नहीं थे वो एक जज्बात की तरह मेरे साथ जुड़ गए थे. '

ये भी पढ़े- 

पैट कमिंस ने केकेआर को दिया झटका, IPL 2023 से लिया नाम वापस, ट्वीट कर बताया खास कारण

भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, 2 बड़े दिग्गज को बाहर कर चौंकाया

स्पोर्ट्स के जुड़ी हर एक खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV SPORTS HINDI यू-ट्यूब चैनल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com