युवराज स‍िंह ने वैलेंटाइन डे पर पत्‍नी Hazel Keech को क‍िया व‍िश तो चुटकी लेने से नहीं चूके इरफान पठान...

Yuvraj Singh: युवराज ने इंस्‍टाग्राम पर इस पोस्‍ट में हेजल (Hazel Keech)के साथ फोटो शेयर करते हुए ल‍िखा- आप हमेशा मेरी वैलेंटाइन रहोगी @hazelkeechofficial. युवराज के इस पोस्‍ट पर टीम इंड‍िया में उनके सहयोगी रहे इरफान पठान (Irfan Pathan) ठ‍िठोली करने से नहीं चूके.

युवराज स‍िंह ने वैलेंटाइन डे पर पत्‍नी Hazel Keech को क‍िया व‍िश तो चुटकी लेने से नहीं चूके इरफान पठान...

वैलेंटाइन डे पर युवराज स‍िंह के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर Irfan Pathan चुटकी लेने से नहीं चूके

खास बातें

  • युवी ने हेज़ल को ल‍िखा-आप हमेशा मेरी वैलेंटाइन रहोगी
  • युवराज के इस पोस्‍ट पर इरफान पठान ने क‍िया कमेंट
  • ल‍िया-इमोशंस आपके चेहरे के साथ मैच नहीं कर रहे हैं..

Yuvraj Singh: टीम इंड‍िया के पूर्व क्र‍िकेटर युवराज स‍िंह (Yuvraj Singh) ने वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर सोशल मीड‍िया पर एक भावनाओं से भरा पोस्‍ट करके पत्‍नी हेजल कीच को शुभकामनाएं दी है. युवराज ने इंस्‍टाग्राम पर इस पोस्‍ट में हेजल (Hazel Keech)के साथ फोटो शेयर करते हुए ल‍िखा- आप हमेशा मेरी वैलेंटाइन रहोगी @hazelkeechofficial. युवराज के इस पोस्‍ट पर टीम इंड‍िया में उनके सहयोगी रहे इरफान पठान (Irfan Pathan) ठ‍िठोली करने से नहीं चूके. भारतीय टीम में हरफनमौला की हैस‍ियत से खेले इरफान पठान (Irfan Pathan)ने इस पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए ल‍िखा-व‍िशेज के इमोशंस आपके चेहरे के साथ मैच नहीं कर रहे हैं. युवराज के इस पोस्‍ट पर हरभजन स‍िंह ने भी कमेंट क‍िया है.

Shahid Afridi पांचवीं बार बने पिता, फैन्स से मांगा सुझाव, 'जीतने' वाले को इनाम का ऐलान...

ug9jo2l8

(फोटो क्रेड‍िट: इंस्‍टाग्राम)

गौरतलब है क‍ि 38 वर्षीय युवराज हाल ही में ऑस्‍ट्रेल‍िया के जंगलों में लगी आग से प्रभाव‍ित लोगों की आर्थ‍िक मदद के ल‍िए आयोज‍ित मैच में खेलते नजर आए थे. इस मैच में वे एडम ग‍िलक्र‍िस्‍ट इलेवन का ह‍िस्‍सा थे. 10-10 ओवर के इस चैर‍िटी मैच में र‍िकी पोंट‍िंग इलेवन ने ग‍िलक्र‍िस्‍ट इलेवन का पराज‍ित क‍िया था. करीब 19 वर्ष के करियर के बाद युवी ने प‍िछले साल जून में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था. उन्होंने 40 टेस्ट और 304 वनडे में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया. उन्‍होंने भारत के ल‍िए 58 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले. टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 33.92 के औसत से 1900 और वनडे में 36.55 के औसत से 8701 रन बनाए. वनडे इंटरनेशनल का युवराज का रिकॉर्ड बेहद प्रभावशाली है. उन्होंने इस फॉर्मेट में 14 शतक और 42 अर्धशतक लगाए.


युवराज के नाम पर टी20 इंटरनेशनल में एक ओवर में छह छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी दर्ज है. उन्होंने इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ यह रिकॉर्ड बनाया था. 58 टी20I में उन्होंने 1177 रन बनाए जिसमें आठ अर्धशतक शामिल हैं. युवराज स‍िंह शॉर्टर फॉर्मेट में भारतीय टीम के बेहतरीन बल्‍लेबाजों में शुमार क‍िए जाते थे. उन्‍होंने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत देश को कई यादगार जीत द‍िलाई. टी20 इंटरनेशनल में युवराज एक ओवर में छह छक्‍के लगाने का कारनामा भी कर चुके हैं. उनकी पहचान गेंद पर न‍िर्मम तरीके से प्रहार करने वाले बल्‍लेबाज के रूप में थी. ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी की क्षमता के कारण दुन‍िया के द‍िग्‍गज गेंदबाज भी युवराज से खौफ खाते थे. वर्ष 2007 के टी20 वर्ल्‍डकप में युवराज ने इंग्‍लैंड के स्‍टुअर्ट ब्रॉड की सभी छह गेंदों को छक्‍के के ल‍िए बाउंड्री के बाहर पहुंचा द‍िया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com