विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024: लखनऊ को लग सकता है बड़ा झटका, मयंक यादव इस कारण बचे हुए सीजन से हो सकते हैं बाहर

Mayank Yadav: लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के तेज गेंदबाज मयंक यादव, जिन्हें मंगलवार को मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ मैच के दौरान पेट में दर्द के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा, के आईपीएल 2024 के शेष लीग मैचों से बाहर होने की संभावना है.

Read Time: 3 mins
IPL 2024: लखनऊ को लग सकता है बड़ा झटका, मयंक यादव इस कारण बचे हुए सीजन से हो सकते हैं बाहर
Mayank Yadav: मयंक यादव के आईपीएल 2024 के शेष लीग मैचों से बाहर होने की संभावना है

लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के तेज गेंदबाज मयंक यादव, जिन्हें मंगलवार को मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ मैच के दौरान पेट में दर्द के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा, के आईपीएल 2024 के शेष लीग मैचों से बाहर होने की संभावना है. मयंक को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी जिससे उनके आगे मैच खेलने पर संशय पैदा हो गया है। मयंक पिछले चार सप्ताह में दूसरी बार चोटिल हुए हैं.

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया,"मंयक यादव के पूरी तरह ठीक होने में पहले की अपेक्षा अधिक समय लगेगा. वह बुरी स्थिति में नहीं हैं, लेकिन शेष मैचों में उनकी भागीदारी संदेह में है. बुधवार को उनका स्कैन किया गया है लेकिन रिपोर्ट आनी बाकी है. मेडिकल टीम ने मयंक यादव को कम से कम तीन सप्ताह के आराम का सुझाव दिया है."

एलएसजी के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने स्टार तेज गेंदबाज मयंक यादव की चोट पर अपडेट देते हुए कहा है कि 'परफेक्ट रिहैबिलिटेशन' से गुजरने के बावजूद, युवा खिलाड़ी को अभी भी थोड़ी परेशान है. कोच ने कहा,"ऐसा लगता है कि उसे एक बार फिर उसी जगह पर दर्द है. उसका पुनर्वास बिल्कुल सही रहा है, उसने पिछले कुछ हफ्तों में दर्द रहित गेंदबाजी की है, वह अच्छी स्थिति में दिख रहा है. हालांकि, उसे फिर थोड़ी परेशानी हुई है जिस पर जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है."

हालांकि, सूत्रों ने दावा किया कि मयंक एमआई के खिलाफ मैच के लिए 'फिट नहीं थे', लेकिन तीन सप्ताह में पांच मैच मिस करने के बाद प्लेइंग-11 में लौट आए क्योंकि कप्तान केएल राहुल उन्हें अपनी टीम में शामिल करना चाहते थे. मंगलवार को एकाना क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 3.1 ओवर में 31 रन देकर 1 विकेट के आंकड़े पर चोट के कारण उन्होंने मैदान छोड़ दिया.

एलएसजी टूर्नामेंट का अपना आखिरी लीग मैच 17 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगा. बता दें, लखनऊ अभी अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. टीम ने 10 मैट खेले हैं उसे छह में जीत मिली है जबकि चार में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. टीम के 12 अंक है. लखनऊ को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए कम से कम दो मैच जीतने होंगे. टीम अगर अपने बचे हुए बाकी सभी मैच जीतती है तो वह टॉप-2 में फिनिश कर सकती है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: ऋतुराज गायकवाड़ ने रचा इतिहास, इस मामले में धोनी से निकले आगे, ऐसा करने वाले पहले कप्तान

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "चयन में बहुत अधिक पक्षपात है..." CSK स्टार को टीम में शामिल नहीं करने पर भड़के श्रीकांत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"यहां ऐसा कोई नहीं है, जो...", कपिल देव ने रोहित और विराट को लेकर कह दी बड़ी बात
IPL 2024: लखनऊ को लग सकता है बड़ा झटका, मयंक यादव इस कारण बचे हुए सीजन से हो सकते हैं बाहर
Gautam Gambhir is Real Hero Gambhir feeds thousands of people for free head coach Watch Video
Next Article
''मैं ऐसी जिंदगी नहीं जीना चाहता हूं'', देश के रियल हीरो हैं गौतम गंभीर, जान लुटाते हैं देशवासियों के ऊपर, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;