Gujarat Titans को बड़ा झटका, केन विलियमसन IPL 2023 से हुए बाहर

IPL 2023: गुजरात भले ही जीत के साथ सीजन की शुरूआत करने में सफल रही हो, लेकिन उसको लीग के पहले ही मुकाबले में एक बड़ा झटका लगा है.

Gujarat Titans को बड़ा झटका, केन विलियमसन IPL 2023 से हुए बाहर

फील्डिंग के दौरान न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमस गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे.

खास बातें

  • गुजरात ने चेन्नई को पहले मैच में 5 विकेट से हराया है.
  • केन विलियमसन पहले ही मैच में गंभीर रूप से चोटिल हुए हैं.
  • केन विलियमसन चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं.
नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में गुजरात ने चेन्नई को पांच विकेट से हराकर जीत दर्ज की. भले ही गुजरात जीत के साथ सीजन की शुरूआत करने में सफल रही हो, लेकिन उसको लीग के पहले ही मुकाबले में एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल, फील्डिंग के दौरान न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमस (Kane Williamson) गंभीर रूप से चोटिल हो गए हैं जिसके चलते वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. गुजरात टाइटंस ने इस खबर को कंफर्म भी कर दिया है. 

दरअसल, चेन्नई की पारी के 12वें ओवर की तीसरी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने मिडविकेट की दिशा में एक शार्ट खेला था. केन विलियमसन ने इस दौरान बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते हुए बेहतरीन प्रयास किया और छक्के के लिए जा रही गेंद को उछलकर पकड़ लिया. हालांकि, गेंद उनके हाथ से छिटक गई. इस दौरान विलियमसन अपना बैलेंस भी ठीक नहीं रख पाए और गिरते समय अपने दाहिने घुटने को चोटिल कर बैठे. गिरने के बाद केन विलियमसन अपना घुटना पकड़कर दर्द से कराह उठे. इसके बाद गुजरात के मेडिकस स्टाफ ने उन्हें देखा और केन को सहारे से बाहर लेकर जाया गया. तस्वीरों से साफ लग रहा था कि केन की चोट गंभीर है.

बताते चलें कि आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में टॉस हारकर बल्लेबाजी को उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ की 92 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 178 का स्कोर खड़ा किया था और गुजरात को जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में गुजरात ने शुभमन गिल की 63 रनों की पारी के दम पर 5 विकेट खोकर मुकाबला अपने नाम किया.


--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 203: "धोनी के इस हैरानी भरे फैसले से चेन्नई हारा", सहवाग ने उठाया एमएस की इस गलती पर सवाल
* IPL 2023: "फिनिश बॉलर की जगह फिनिश बॉलर ले लिया", फैंस को पसंद नहीं आया बुमराह का रिप्लेसमेंट

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com