IPL 2022: गावस्कर ने साथी कमेंटेटरों के साथ "गावस्बार" में की पार्टी, लेकिन....देखें तस्वीर

IPL 2022: मशहूर खेल ब्रॉडकास्टर नेरोली मेयाडोस ने  आईपीएल खत्म होने के बाद अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट पर खासी तस्वीरें शेयर  की हैं.  इन तस्वीरों में सुनील गावस्कर, ग्रीम स्मिथ, मैथ्यू हेडेन, साइमन डल, हर्षा भोगले सहित तमाम कमेंटेटर पलों का लुत्फ उठाते दिखायी पड़ रहे हैं.

IPL 2022: गावस्कर ने साथी कमेंटेटरों के साथ

पूर्व दिग्गज गावस्कर ने साथी कमेंटेटरों के साथ अच्छा सममय गुजारा

खास बातें

  • सनी की "गावस्कबार" पार्टी
  • साथी खिलाड़ियों के साथ मनाया जश्न
  • ब्रॉडकास्टर ने पोस्ट की तस्वीरें
नई दिल्ली:

अब जबकि आईपीएल खत्म हो चुकी है, तो खिलाड़ियों के साथ-साथ बाकी लोगों ने भी भारत और विदेश में अपने-अपने घर लौटना शुरू कर दिया है. जाहिर कि ये तमााम लोग पिछले करीब दो महीने से आईपीएल में पूरी तरह से डूबे हुए थे. और ऐसे में घर लौटना निश्चित तौर पर इन्हें बहुत ही ज्यादा सुकून का एहसास देगा. आईपीएल के दौरान मैदान पर होस्ट की भूमिका निभाने वालीं मशहूर खेल ब्रॉडकास्टर नेरोली मेयाडोस ने  आईपीएल खत्म होने के बाद अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट पर खासी तस्वीरें शेयर  की हैं.  इन तस्वीरों में सुनील गावस्कर, ग्रीम स्मिथ, मैथ्यू हेडेन, साइमन डल, हर्षा भोगले सहित तमाम कमेंटेटर पलों का लुत्फ उठाते दिखायी पड़ रहे हैं. 

सचिन ने चुनी अपनी आईपीएल XI, इस सितारे को बनाया कप्तान, video में बतायी वजह

इंग्लिश कमेंटेटर पैनल के साथ गुजारे के समय को याद करते हुए मेयाडोस ने कहा कि उन्होंने यहां नए दोस्त बनाए हैं. खासतौर पर उन्होंने "गावस्बार" का जिक्र किया. उन्होंने गावस्कर से "सनी ग्रीम कैप" लेते हुए एक क्लिप भी पोस्ट की.  उन्होंने  लिखा, यहां कोई बार नहीं है! "गावस्बार" में गुजारे गए पल बहुत ही शानदार रहे!


"बायो-बबल खासा मुश्किल हो सकता है, लेकिन अच्छे इंसान किसी भी बात को मजाकिया बना दते हैं. पिछले कुछ सालों में मैंने  कुछ अच्छे मित्र बनाए हैं. और बिना कोविड-19 के यह मित्रता उस अंदाज में नहीं होती, जिस तरह से हुई है. जीवन में हर बात से सकारात्मक लेना चाहिए!

खुली बस में सवार Gujarat Titans की निकली विजय परेड, तो सड़कों पर उतरे हजारों फैंस

वास्तव में आईपीएल का 15वां सीजन बहुत ही शानदार रहा और कमेंटेटरों ने भी खिलाड़ियों की तरह ही बहुत ही अच्छा का किया. हालांकि, सनी की पार्टी में जहां अंग्रेजी के ज्यादातर कमेंटेटर रहे, तो वहीं इस पार्टी में आकाश चोपड़ा, रवि शास्त्री और हिंदी के बाकी कमेंटेटर नही ही दिखे. बस यही ही पार्टी में एक कमी दिखायी पड़ी. अगर सनी के साथ हिंदी कमेंटेटर मित्र भी होते, तो इस पार्टी में और धमाल मचता.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com