IPL 2022, SRH vs GT Score: एसआरएच को मिली इस सीजन की दूसरी सफलता, जीटी को आठ विकेट से हराया

IPL 2022, Sunrisers Hyderabad vs Gujrat Titans: डीवाई पाटिल स्टेडियम में आज विलियमसन ने टॉस जीतकर जीटी को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था. जीटी मिले इस न्योते को स्वीकार करते हुए पहले पारी में 162 रन बनाने में कामयाब रही. टीम के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने 42 गेंद में चार चौके और एक छक्का की मदद से 50 रन की सर्वाधिक नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली

IPL 2022, SRH vs GT Score: एसआरएच को मिली इस सीजन की दूसरी सफलता, जीटी को आठ विकेट से हराया

IPL 2022, SRH vs GT Score: हार्दिक पंड्या ने बल्ले से बेहतर किया, लेकिन टीम नहीं जीत सकी

मुंबई:

Sunrisers Hyderabad vs Gujarat Titans, 21st Match Cricket Score, Commentary: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम ने आज गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को डॉ डीवाई पाटिल स्टेडियम में आठ विकेट से शिकस्त देते हुए इस सीजन की लगातार अपनी दूसरी सफलता प्राप्त कर ली है. इससे पहले टीम ने बीते शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आठ विकेट से सफलता हासिल की थी. आज के मुकाबले में जीत के हीरो कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) रहे. उन्होंने टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए 46 गेंद में 57 रन की उम्दा अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से दो चौके और चार छक्के निकले. 

SCORE BOARD

बता दें डीवाई पाटिल स्टेडियम में आज विलियमसन ने टॉस जीतकर जीटी को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था. जीटी मिले इस न्योते को स्वीकार करते हुए पहले पारी में 162 रन बनाने में कामयाब रही. टीम के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने 42 गेंद में चार चौके और एक छक्का की मदद से 50 रन की सर्वाधिक नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. 

पांड्या के अलावा टीम के लिए शुभमन गिल ने नौ गेंद में एक चौका की मदद से सात, विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने 19 गेंद में तीन चौके की मदद से 19, साई सुदर्शन ने नौ गेंद में दो चौके की मदद से 11, डेविड मिलर ने 15 गेंद में 12, अभिनव मनोहर ने 21 गेंद में पांच चौके और एक छक्का की मदद से 35, राहुल तेवतिया ने चार गेंद में एक चौका की मदद से छह रनों का योगदान दिया.


हैदराबाद की टीम के लिए जीटी के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन ने क्रमशः दो-दो सफलता प्राप्त की. इन दोनों गेंदबाजों के अलावा टीम के लिए मार्को जानसेन और उमरान मलिक ने क्रमशः एक-एक सफलता प्राप्त की. 

वहीं जीटी द्वारा दिए गए 163 रनों के लक्ष्य को हैदराबाद की टीम ने पांच गेंद शेष रहते दो विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. टीम के लिए कप्तान केन विलियमसन के अलावा अभिषेक शर्मा ने 32 गेंद में छह चौके की मदद से 42, राहुल त्रिपाठी (रिटायर्ड हर्ट) 11 गेंद में एक चौका और एक छक्का की मदद से 17, विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने 18 गेंद में दो चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 34 और एडेन मार्कराम ने आठ गेंद में एक चौका की मदद से नाबाद 12 रन की पारी खेली.

गुजरात टाइटंस के लिए हैदराबाद के खिलाफ कप्तान हार्दिक पांड्या और उपकप्तान राशिद खान ने क्रमशः एक-एक सफलता प्राप्त की. पांड्या ने जहां विलियमसन को अपना शिकार बनाया, वहीं राशिद ने अभिषेक शर्मा को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

सनराइजर्स हैदराबाद XI: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, टी नटराजन और उमरान मलिक. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात टाइटंस XI: शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, लॉकी फर्ग्यूसन और दर्शन नालकांडे. 

Sunrisers Hyderabad vs Gujarat Titans, 21st Match  Cricket Score, Commentary