हर्षल पटेल के इसी सिक्स ने तोड़ दिया करोड़ों लोगों का दिल, देखें Video

कल के मुकाबले में शाहबाज नदीम के आउट होने के बाद हर्षल पटेल ने दिनेश कार्तिक के साथ आरसीबी का मोर्चा संभाला. इस दौरान उन्होंने जायसवाल की गेंद पर विजयी छक्का लगाकर करोड़ों फैंस का दिल पलभर में तोड़ दिया.

हर्षल पटेल के इसी सिक्स ने तोड़ दिया करोड़ों लोगों का दिल, देखें Video

आरसीबी ऑलराउंडर हर्षल पटेल

खास बातें

  • हर्षल पटेल ने लगाया विजय सिक्स
  • आरसीबी को मिली एक और बड़ी जीत
  • मैच के हीरो रहे दिनेश कार्तिक
मुंबई :

देश के करोड़ों लोगों की चहेती टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) के बीच आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 13वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में लगभग हार चुकी आरसीबी की टीम को आरआर के खिलाफ रोमांचक स्थिति में जीत हासिल हुई. मैच के हीरो देश के 36 वर्षीय अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) रहे. दरअसल एक समय 12.3 ओवर में 87 रन पर अपने पांच अहम विकेट गंवाकर बैंगलौर की टीम जीत के लिए संघर्ष कर रही थी. इस दौरान मैदान में निचले क्रम में बल्लेबाजी करने उतरे दिनेश कार्तिक ने शाहबाज नदीम के साथ अहम साझेदारी करते हुए टीम को जीत के पटरी पर ले आए. हालांकि जब टीम को आखिरी 13 गेंदों में 20 रनों की जरूरत थी तब नदीम ट्रेंट बोल्ट की एक अबूझ गेंद समझ नही सके और बोल्ड होकर पवेलियन लौटने पर मजबूर हुए. 

शाहबाज नदीम के आउट होने के बाद मैदान में उतरे 31 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने टीम को कोई और क्षति नहीं होने दी और उन्होंने यशसवी जायसवाल की पहली ही गेंद पर लंबा छक्का जड़ते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. पटेल ने बीते कल चार गेंदो का सामना किया. इस दौरान उनके बल्ले से एक सिक्स के साथ कुल नौ (नाबाद) रन निकले.

IPL 2022: KKR के खिलाफ MI का रिकॉर्ड तगड़ा, ये खिलाड़ी साबित हो सकते हैं 'X Factor', संभावित XI


हर्षल पटेल कल के मुकाबले में बल्लेबाजी से पहले गेंदबाजी में भी काफी प्रभावी रहे. उन्होंने टीम के लिए अपने चार ओवरों के स्पेल में महज 18 रन खर्च करते हुए एक सफलता प्राप्त की. पटेल की जाल में आरआर के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल फंसे.

इससे पहले 36 वर्षीय अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का जलवा वानखेड़े स्टेडियम में देखने को मिला. उन्होंने निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए आरआर की झोली में से लगभग जीता हुआ मुकाबला आरसीबी के झोली में डाल दिया. वह बीते कल अपनी टीम के लिए 23 गेंद में 191.30 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 44 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से सात चौके और एक छक्का निकला. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com