IPL 2022: रवि शास्त्री ने इस पेसर को बताया डेथ ओवरों का मास्टर, पूर्व कोच बोले हमें उसकी कमी खली

IPL 2022: शास्त्री ने कहा, ‘‘वह इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गया था और हमें उसकी कमी खली (विश्व कप में)। वह डेथ ओवरों का विशेषज्ञ गेंदबाज है, काफी कौशल के साथ यार्कर फेंकता है.

IPL 2022: रवि शास्त्री ने इस पेसर को बताया डेथ ओवरों का मास्टर, पूर्व कोच बोले हमें उसकी कमी खली

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री

खास बातें

  • इंग्लैंड के खिलाफ चोटिल हुए थे नटराजन
  • अब दिख रहे हैं पहले से बेहतर फिट और गेंदबाज
  • शुरुआती दोनों मैचों मे दो-दो विकेट चटकाए
मुंबई:

भारत के युवा लेफ्टी सीमर टी. नटराजन एक बार फिर से फिट होने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में छा जाने के लिए तैयार हैं.  उनकी गेंदों की धार दिखने लगी और स्विंग होती यॉर्कर बल्लेबाजों को परेशान कर रही हैं. आईपीएल में नटराज ने पहले राजस्थान और फिर  लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दो-दो विकेट  लिए और यहां साफ दिखा कि वह चोट से उबरने के बाद अब पहले से भी बेहतर गेंदबाज बनकर लौटे हैं. पूर्व कोच रवि शास्त्री ने नटराजन की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह लेफ्टी डेथ ओवरों का विशेषज्ञ है और हमें यूएई में खेले गए टी20 विश्व कप के दौरान उनकी कमी खली.

यह भी पढ़ें: 'मेरी मां अस्पताल में है, मैच खत्म होते ही मैंने उनको..., देखिए आवेश का मैच के बाद इमोशनल VIDEO

पिछले साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया में भारत की टेस्ट श्रृंखला में एतिहासिक जीत के दौरान नटराजन ने प्रभावित किया था, लेकिन घुटने की चोट के कारण वह पिछले साल अधिकांश समय क्रिकेट से दूर रहे. उन्होंने सोमवार को आईपीएल-15 में सनराइजर्स हैदराबाद के दूसरे मैच के साथ वापसी की. शास्त्री ने एक वेबसाइट के कार्यक्रम में कहा कि ‘उसके लिए बेहद खुश हूं. हमें विश्व कप में उसकी कमी खली. अगर वह फिट होता तो उसका खेलना निश्चित था.' भारत 2021 में टी20 विश्व कप के ग्रुप चरण से ही बाहर हो गया था.


शास्त्री ने कहा, ‘‘वह इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गया था और हमें उसकी कमी खली (विश्व कप में)। वह डेथ ओवरों का विशेषज्ञ गेंदबाज है, काफी कौशल के साथ यार्कर फेंकता है. उसके पास शानदार नियंत्रण है। जितना आप सोचते तो वह उससे थोड़ा अधिक तेज गति से गेंदबाजी करता है.''

यह भी पढ़ें: भज्जी ने उतारी "दसवी" की चाल की नकल, लेकिन यह बन गयी पुष्पा की, अभिषेक भी हंसे बिना नहीं रह सके, video

नटराजन 31 साल के हैं और सनराइजर्स की टीम ने उन्हें चार करोड़ रुपये में खरीदा. उन्होंने 12 महीने बाद प्रभावी वापसी करते हुए चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट चटकाए. टीम को हालांकि 12 रन से हार का सामना करना पड़ा जो उसकी लगातार दूसरी हार है. ऑस्ट्रेलिया के 2020-21 के यादगार दौरे पर जब बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने तीनों प्रारूप में भारत की ओर से पदार्पण किया था, तो शास्त्री टीम इंडिया के मुख्य कोच थे.
 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com