IPL 2022l: दिल्ली की टीम ने खास पोस्ट के जरिए अपने प्रतिद्वंद्वियों को दी चेतावनी, क्या आपने देखा?

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने एक खास पोस्ट के जरिए अपनी विपक्षी टीमों को चेतावनी दी है. इस पोस्ट में टीम के...

IPL 2022l: दिल्ली की टीम ने खास पोस्ट के जरिए अपने प्रतिद्वंद्वियों को दी चेतावनी, क्या आपने देखा?

दिल्ली कैपिटल्स की टीम

खास बातें

  • एनरिक नॉर्टजे हुए फिट
  • डीसी ने शेयर की तस्वीर
  • LSG के खिलाफ उतर सकते हैं मैदान में
मुंबई :

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज हो चूका है. बात करें इस सीजन में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम के बारे में तो मौजूदा सीजन दिल्ली के लिए अबतक मिला जुला रहा है. टीम ने अबतक दो मुकाबले खेले हैं. इस दौरान डीसी को मुंबई इंडियंस के खिलाफ जहां चार विकेट से जीत मिली. वहीं टीम को अपने दूसरे मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 14 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा. टीम का अगला मुकाबला सात अप्रैल को केएल राहुल की अगुवाई वाली नई नवेली टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) के साथ है. एलएसजी के खिलाफ मुकाबले से पहले दिल्ली के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. 

दरअसल टीम के साथ ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) और अफ्रीकी स्टार तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे (Anrich Nortje) जुड़ गए हैं. इन दोनों खिलाड़ियों के टीम के साथ जुड़ने से टीम को बेहद मजबूती मिलेगी. 

IPL 2022: एक हार और CSK प्लेऑफ की रेस से बाहर, भारतीय दिग्गज ने दो टूक में समझाया


फ्रेंचाइजी ने बीते सोमवार को एनरिक नॉर्टजे के प्रैक्टिस सेशन की एक तस्वीर साझा करते हुए उनकी वापसी की पुष्टि की है. बता दें नॉर्टजे चोटिल होने की वजह से शुरूआती कुछ मुकाबलों में टीम के साथ जुड़ नहीं पाए थे. वहीं वॉर्नर पाकिस्तान दौरे पर टीम के साथ व्यस्त थे.

दिल्ली की टीम ने मेगा ऑक्शन से पहले जिन चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था उसमें नॉर्टजे का भी नाम शामिल था. इसके अलावा फ्रेंचाइजी ने मेगा ऑक्शन में वॉर्नर के उपर करोड़ों की बोली लगाते हुए अपने खेमे में शामिल किया है. डीसी से पहले वॉर्नर एसआरएच की टीम का हिस्सा थे. 

IPL 2022: लखनऊ के खिलाफ पहले ही ओवर में आग उगलते नजर आए मलिक, दिग्गजों ने की सराहना

नॉर्टजे का प्रदर्शन बीते दो सालो में दिल्ली के लिए काफी बेहतरीन रहा है. उन्होंने टीम के लिए साल 2020 में कुल 16 मुकाबले खेलते हुए 23.27 की एवरेज से 22 विकेट चटकाए. वहीं उन्होंने डीसी के लिए साल 2021 में कुल आठ मुकाबले खेलते हुए 15.58 की एवरेज से 12 सफलता प्राप्त की.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com