IPL 2022 Auction: जिसकी वजह से बंधा बोरिया बिस्तर, उसी के साथ फिर से खेलने के लिए मजबूर हुआ खिलाड़ी

मेगा ऑक्शन में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने क्रुनाल पांड्या और दीपक हुड्डा को अपने साथ जोड़ा है.

IPL 2022 Auction: जिसकी वजह से बंधा बोरिया बिस्तर, उसी के साथ फिर से खेलने के लिए मजबूर हुआ खिलाड़ी

भारतीय बल्लेबाज दीपक हुड्डा

खास बातें

  • लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में शामिल हुए क्रुनाल पांड्या और दीपक हुड्डा
  • हाल ही में दोनों खिलाड़ियों के बीच हुआ है विवाद
  • अब एक साथ फिर खेलने के लिए हुए बाध्य
नई दिल्ली :

जारी आईपीएल मेगा ऑक्शन में 30 वर्षीय भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुनाल पांड्या (Krunal Pandya) को अपनी नई टीम मिल गई है. जी हां आईपीएल के 15वें सीजन में वह लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. इसके साथ ही एक बार फिर क्रुनाल और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को एक साथ एक टीम के लिए खेलते हुए देखा जाएगा. 

बता दें हाल ही में क्रुनाल और दीपक हुड्डा के बीच हुए विवाद के बाद हुड्डा ने बड़ौदा क्रिकेट संघ का साथ छोड़ दिया था. हुड्डा ने इस दौरान दावा किया था कि पांड्या ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था. मौजूदा समय में हुड्डा बिना किसी फीस के राजस्थान की टीम के लिए शिरकत कर रहे हैं. 

IPL Auction 2022: कप्तान बनने की चल रही थी चर्चा, लेकिन 'मिस्टर आईपीएल' का पहले दिन हुआ यह हाल


इससे पहले उन्होंने हाल ही में भारतीय टीम के लिए वनडे प्रारूप में डेब्यू करने का मौका मिला था. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मुकाबले के साथ देश के लिए वनडे प्रारूप में डेब्यू किया. पहले वनडे मुकाबले में उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें दूसरे वनडे मुकाबले में भी खेलने का मौका मिला. हुड्डा अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से सबको प्रभावित करने में कामयाब हुए हैं.

बात करें उनके हुड्डा के आईपीएल प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने देश की इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अबतक कई टीमों के लिए 80 मैच खेलते हुए 61 पारियों में 16.7 की एवरेज से 785 रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी के दौरान इतने ही मुकाबलों की 28 पारियों में नौ सफलता प्राप्त की है. 

IPL 2022 Auction: कप्तान बनने की रेस में था दिग्गज खिलाड़ी, लेकिन इस टीम के लिए उम्मीद से कम राशि में बिका

वहीं बात करें क्रुनाल पांड्या के आईपीएल करियर के बारे में तो दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ने आईपीएल में 84 मैच खेलते हुए 72 पारियों में 22.9 की एवरेज से 1143 रन बनाए हैं. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने इतने ही मुकाबलों की 81 की पारियों में 51 सफलता प्राप्त की है.

बता दें लखनऊ की टीम ने आगामी सीजन के लिए दीपक हुड्डा को 5.75 करोड़ और क्रुनाल पांड्या को 8.25 करोड़ में खरीदकर अपने खेमे में शामिल किया है.

जीत के आगे खत्‍म हुई थकान, अंडर-19 वर्ल्‍ड कप जीतकर लौटे यश धुल आते ही पहुंचे स्‍कूल

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com