IPL 2021: बतौर कप्तान कोहली का सफर हुआ खत्म लेकिन आखिरी मैच में भी दिखाई अपनी 'दबंगई', देखें Video

IPL 2021: केकेआर (KKR) के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. कोहली (Virat kohli) का यह मैच बतौर आरसीबी कप्तान आखिरी मैच साबित हुआ

IPL 2021: बतौर कप्तान कोहली का सफर हुआ खत्म लेकिन आखिरी मैच में भी दिखाई अपनी 'दबंगई', देखें Video

विराट कोहली केकेआर के खिलाफ मैच में भी अंपायर से भिड़े

IPL 2021: केकेआर (KKR) के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. कोहली (Virat kohli) का यह मैच बतौर आरसीबी कप्तान आखिरी मैच साबित हुआ. इस हार के साथ ही आरसीबी टूर्नामेंट से बाहर हो गई. बता दें कि बतौर कप्तान इस मैच में भी कोहली अंपायर (Kohli-Umpire Fight) के कुछ फैसलों से नाराज नजर आए और अंपायर से बहस भी करते दिखे. केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान एक ऐसा ही वाकया देखने को मिला.

बतौर कप्तान खत्म हुआ कोहली का IPL में सफर, तो लोगों ने ऐसे किया सलाम, आंकड़ों में जाने- कैसा रहा प्रदर्शन..

दरअसल मैच में अंपायरिंग कर रहे वीरेंद्र शर्मा के द्वारा कुछ ऐसे फैसले देखने को मिले जो गलत साबित हुए, जिसके बाद कोहली उनसे बहस भी करते नजर आए. केकेआर की पारी के सांतवे ओवर में राहुल त्रिपाठी के खिलाफ युजवेंद्र चहल ने एल्बी डब्लू की अपील की, जिसे वीरेंद्र शर्मा ने ठुकरा दिया. जिसके बाद कोहली ने डीआरएस लिया और फिर थर्ड अंपायर ने पाया की गेंद स्टंप पर लग रही है. जिसके बाद थर्ड अंपायर ने राहुल को एल्बी डब्लू आउट किया. 

यह फैसला आने के बाद विराट काफी खुश दिखे और अंपायर ने उनके फैसले को लेकर बात करते दिखे. कोहली अंपायर वीरेंद्र शर्मा से फैसले को लेकर गर्मजोशी से बात करते हुए दिखे और बाद में हालांकि दोनों स्माइल करते नजर आए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. बता दें कि कोहली के कप्तानी में ऐसे वाकये काफी बार देखने को मिलते हैं. बता दें कि केकेआऱ के खिलाफ मैच के दौरान अंपायर वीरेंद्र शर्मा से एक नहीं बल्कि 3 फैसले खराब रहे, जिसको लेकर ही कोहली थोड़े निराश दिखे थे. वैसे, केकेआऱ यह मैच 4 विकेट से जीतने में सफल रहा. 

 ये भी पढ़ें 
सुनील नरेन की परफॉरमेंस पर जाफर ने किया बहुत ही फनी पोस्ट, फैंस ने भी दिए मजेदार जवाब
हार्दिक पंड्या की बेटे के साथ Instgram पर क्यूट पिक हुई वायरल, दिख रहे खुद पर चर्चा से बेपरवाह
IPL 2021 के फाइनल में पहुंचने के बाद CSK खिलाड़ियों का होटल में हुआ जोरदार स्वागत, देखें पूरा Video
Zimw vs IreW: ऑयरलैंड की एमी हंटर का बड़ा कारनामा, मिताली राज का रिकॉर्ड तोड़ा


अब केकेआर 13 अक्टूबर के दूसरे एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेलेगा. आईपीएल 2021 का फाइनल 15 अक्टूबर के दुबई में खेला जाने वाला है. सीएसके पहले से ही फाइनल में पहुंचकर अपने दूसरे टीम का इंतजार कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: IPL: विराट कोहली का आईपीएल खिताब जीतने का सपना फिर टूटा, कोलकाता ने चार विकेट से हराया