IPL 2021: 'पापा' डुप्लेसी को बाउंड्री पर फील्डिंग करता देख बेटी ने सीटी बजाकर किया चीयर, Video ने जीता दिल

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) के बीच सोमवार रात को खेला गया मैच काफी शानदार रहा. खासकर गेंदबाजों का परफॉर्मेंस यादगार रहा, जिसके कारण मैच आखिरी ओवर तक पहुंचा था.

IPL 2021: 'पापा' डुप्लेसी को बाउंड्री पर फील्डिंग करता देख बेटी ने सीटी बजाकर किया चीयर, Video ने जीता दिल

फाफ डु प्लेसी की बेटी ने जीत दिल

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) के बीच सोमवार रात को खेला गया मैच काफी शानदार रहा. खासकर गेंदबाजों का परफॉर्मेंस यादगार रहा, जिसके कारण मैच आखिरी ओवर तक पहुंचा था. आखिर में दिल्ली कैपिटल्स की टीम यह मैच 3 विकेट से जीतने में सफल रही. इस जीत के साथ दिल्ली टॉप पर पहुंच गया है. दिल्ली और चेन्नई के बीच मैच के दौरान दो खूबसूरत नजारे भी दिखने को मिले जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. एक ओर जब दिल्ली की पारी के दौरान दर्शक दीर्घा में बैठी धोनी की बेटी जीवा (Ziva Dhoni) सीएसके की जीत के लिए प्रार्थना करती हुई दिखी तो वहीं दूसरी ओर फाफ डु प्लेसी (Faf Du Plessis) की बेटी अपने पापा को फील्डिंग करता देख सीटी बजाती हुई नजर आई. 

 वीडियो में देखा जा सकता है कि बाउंड्री लाइन पर फाफ फील्डिंग कर रहे होते हैं तो दर्शक दीर्घा में उनकी क्यूट बेटी अपने पापा का चीयर करते हुए सीटी बजाने की कोशिश करती हैं. सोशल मीडिया इस वीडियो (Video Viral) को देखकर लोग काफी खुश हैं और इसे बेस्ट वीडियो करार दे रहे हैं. फैन्स वीडियो को देखकर रिएक्ट करते हुए कमेंट भी कर रहे हैं.

 ये भी पढ़ें 
धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर खड़े हुए सवाल तो CSK कोच फ्लेमिंग ने किया रिएक्ट, बोले- 'वो अकेले नहीं हैं जो..'
IPL 2021: पापा की टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती दिखी धोनी की बेटी जीवा, मां साक्षी ने ऐसे किया रिएक्ट
DC vs CSK: दिल्ली को मिली जीत तो हेटमायर ने ब्रावो की पीठ पर चढ़कर ऐसे मनाया जश्न, वायरल हुआ Video'
IPL में डेब्यू करने से पहले फूट-फूट कर रोए थे जम्मू कश्मीर के उमरान मलिक, राशिद खान ने शेयर किया Video


बता दें कि आईपीएल 2021 में फाफ (Faf du Plessis) ने अबतक 13 मैच में 470 रन बनाए हैं जिसमें 4 अर्धशतक शामिल है. इस सीजन में फाफ ने कई बेहतरीन पारी खेलकर सीएसके के प्लेऑफ में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है. 
आईपीएल 2021 (Most Run in IPL)  में इस समय सबसे ज्यादा रन केएल राहुल ने बनाए हैं. राहुल ने 12 मैच में 528 रन बनाए हैं. तो वहीं मैक्सवेल ने 12 मैच में 407 रन अबतक बना लिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय