IPL 2021: बल्लेबाज को नहीं दिया गया out तो बुरी तरह भड़के केएल राहुल, मैदानी अंपायर से उलझे- Video

IPL 2021: आईपीएल (IPL) में एक बार फिर अंपायर (Third Umpire) के फैसले पर सवाल ख़ड़े हो गए हैं. इस बार पंजाब औऱ बैंगलोर (RCB vs PBKS) के बीच मैच के दौरान अंपायर के द्वारा विवादित फैसला लिया गया है

IPL 2021: बल्लेबाज को नहीं दिया गया out तो बुरी तरह भड़के केएल राहुल, मैदानी अंपायर से उलझे- Video

थर्ड अंपायर के फैसले से भड़के केएल राहुल

IPL 2021: आईपीएल (IPL) में एक बार फिर अंपायर (Third Umpire) के फैसले पर सवाल ख़ड़े हो गए हैं. इस बार पंजाब औऱ बैंगलोर (RCB vs PBKS) के बीच मैच के दौरान अंपायर के द्वारा विवादित फैसला लिया गया है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. टूर्नामेंट के 48वें मैच के दौरान बैंगलोर के 8वें ओवर में एक ऐसी घटनी घटी जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल 8वें ओवर में रवि बिश्नोई की एक गेंद पर पडिक्कल रिवर्स होकर शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन बल्लेबाज गेंद को खेलने से मिस कर गए और विकेटकीपर केएल राहुल के दस्ताने में कैद हो गई. जिसके बाद विकेटकीपर ने आउट की अपील की, जिसे अंपायर ने नाकार दिया.

अंपायर के द्वारा अपील ठुकराए जाने के बाद राहुल ने डीआरएस लिया. इसके बाद टीवी रिप्ले देखकर थर्ड अंपायर ने अपना फैसला नॉट आउट दिया. लेकिन टीवी रिप्ले में ऐसा प्रतित हो रहा था कि गेंद पडिक्कल के ग्लब्स से लगकर केएल राहुल के पास गई है. क्योंकि अल्ट्राएज में कुछ निशान बन रहे थे, लेकिन थर्ड अंपायर ने पडिक्कल को नॉट आउट दिया. जिसके बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) गुस्सा हो गए और इस बारे में मैदानी अंपायर से बहस करते दिखे, लेकिन आखिरकार अंपायर के फैसले को ही पंजाब को मानना पड़ा. दरअसल राहुल अंपायर ने जानना चाह रहे थे कि अल्ट्राएज में जो निशान दिखाई दे रही है उसके आधार पर पडिक्कल को आउट क्यों नहीं दिया गया.

 ये भी पढ़ें 
10 अक्टूबर तक हो सकता है विश्व कप टीम में बदलाव, फैंस हुए इस भारतीय खिलाड़ी को लेकर बहुत ही चिंतित
इस वजह से कुलदीप यादव हुए लगभग पूरे घरेलू सत्र से बाहर
CSK टीम की ओर से खेल रहे इस खिलाड़ी ने लिया अचानक से संन्यास का फैसला, नहीं खेलेगा टेस्ट क्रिकेट
इन दो खिलाड़ियों को टी20 विश्व कप टीम में होना चाहिए था, पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा


इससे पहले कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. कोहली 25 और पडिक्कल ने 38 रन की पारी खेली. दोनों ने मिलकर आरसीबी को 68 रन की शुरूआत दी थी. लेकिन इसके बाद पंजाब के गेंदबाज हेनरिक्स ने शानदार गेंदबाजी कर विराट के साथ-साथ देवत्त को भी आउट कर पंजाब को दोहरी सफलता दिलाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​