विज्ञापन
3 minutes ago

India vs Bangladesh LIVE, 2nd Test Day 2: चेन्नई टेस्ट मैच में भारत की पारी के बाद अब बांग्लादेश की पारी शुरू हो चुकी है. पहले ही ओवर में बुमराह ने भारत को पहली सफलता दिलाई है. शादमान इस्लाम को बुमराह ने आउट कर पवेलियन भेज दिया है. अब क्रीज पर जाकिर हसन और शांतो क्रीज पर मौजूद हैं . इससे पहले भारत की पहली पारी 376 रन पर सिमट गई. भारत की ओर से अश्विन ने कमाल की बल्लेबाजी की और 113 रन बनाकर आउट हुए. वहीं, जडेजा ने 86 रन की पारी खेली. अश्विन और जडेजा ने मिलकर सातवें विकेट के लिए 199 रनों की साझेदारी की. बांग्लादेश की ओर से हसन महमूद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट हॉल किए. बता दें कि पहले दिन के खेल खत्म होने के समय भारत ने 6 विकेट पर 339 रन बनाए थे. इससे पहले बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.   (SCOREBOARD)

Here are the LIVE Score Updates of India vs Bangladesh 2nd Test Match Day 2, Straight from MA Chidambaram Stadium, Chennai 

IND vs BAN Live Score: बांग्लादेश का पहला विकेट गिरा

बुमराह ने पहले ही ओवर में बांग्लादेश को गुमराह कर दिया है. शादमान इस्लाम केवल दो रन बनाकर बोल्ड हो गए हैं. अब क्रीज पर जाकिर हसन और शांतो क्रीज पर मौजूद हैं .

बांग्लादेश 2/1 (1.0 ओवर)

IND vs BAN 1st Test Live: बांग्लादेश की पारी शुरू हुई

बांग्लादेश की पारी शुरू हो गई है, शादमान इस्लाम और जाकिर हसन बल्लेबाजी करने क्रीज पर उतर चुके हैं. भारत की और से जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी की शुरुआत की है. 

IND vs BAN 1st Test Live: भारत 376 रन बनाकर आउट

भारत की पहली पारी  376 रन पर सिमट गई है. भारत की ओर से अश्विन ने शानदार 113 रन की पारी खेली. जडेजा ने 86 रन बनाए. दोनों ने मिलकर सातवें विकेट के लिए 199 रनों की साझेदारी की है. बांग्लादेश की ओर से हसन महमूद ने कमाल करते हुए 5 विकेट हॉल किए हैं. हसन महमूद भारत में भारत के खिलाफ 5 विकेट हॉल करने वाले बांग्लादेश के इकलौते गेंदबाज बन गए हैं. 

भारत 376/10 , (91.2 ओवर)

IND vs BAN 1st Test Live: अश्विन 113 रन बनाकर आउट, भारत को नौवां झटका

अश्विन तसकीन की गेंद पर मिड ऑफ पर शांतो के द्वारा लपके गए. अश्विन  मिड ऑफ के ऊपर से बड़ा शॉट मारने की कोशिश की थी. लेकिन शॉट की टाइमिंग अच्छी तरह से नहीं कर पाए और कैच थमा बैठे. अश्विन 113 रन की पारी खेलकर पेवलियन लौटे हैं. 

भारत 374/9 (90.5 ओवर)

IND vs BAN Live Score : आकाश दीप आउट

आकाश दीप के रूप मे भारत को आठवां झटका लगा है .आकाशदीप 17 रन बनाकर आउट हुए आकाश को  तसकीन ने कैच कराकर आउट किया अब क्रीज पर अश्विन का साथ देने के लिए बुमराह आए हैं. 

भारत 371/8 (89 ओवर)

IND vs BAN Live Score : आकाशदीप का जलवा !

आकाशदीप धमाकेदार बल्लेबाजी कर हर किसी को हैरान कर रहे हैं. अपनी पारी में आकाशदीप ने अबतक तीन चौके लगा चुके हैं. 

भारत 358/7 (86 ओवर)

IND vs BAN Live Score : आकाशदीप की धमाकेदार बल्लेबाजी

आकाशदीप ने क्रीज पर आते ही धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी है. बांग्लादेश के गेंदबाजों को यकीन नहीं हो रहा है. महमूद के एक ओवर में आकाशदीप ने दो चौके लगाए हैं. 

भारत 352-7 (83.5 ओवर)

IND vs BAN Live Score: शतक से चूके जडेजा, 86 रन बनाकर आउट

दूसरे दिन के खेल के आगाज के साथ ही जडेजा 86 रन बनाकर आउट हो गए. जडेजा अपने शतक से चूक गए हैं. तसकीन की लहराती हुई गेंद ने बल्ले के बाहरी किनाला लिया और गेंद विकेटकीपर के दस्ताने में कैद हो गई.  दोनों के बीच 200 की साझेदारी पूरी नहींं हो सकी. 

भारत 343/7 (82.1 ओवर)

IND vs BAN Live Score: दूसरे दिन का खेल शुरू, अश्विन और जडेजा क्रीज पर

दूसरे दिन का खेल शुरू हो गया है. , अश्विन और जडेजा क्रीज पर मौजूद हैं. जडेजा अपने शतक से 14 रन दूर हैं. वहीं, अश्विन 102 रन बनाकर नाबाद हैं, 

India vs Bangladesh LIVE, 2nd Test Day 2: जडेजा से भी शतक की उम्मीद

दूसरे दिन का खेल जल्द शुरू होने वाला है. जडेजा से भी शतक की उम्मीद.अश्विन 102 रन बनाकर नाबाद हैं. दोनों के बीच अबतक 195 रनों की साझेदारी की है. 

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: अश्विन-जडेजा की बल्लेबाज़ी पर मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का पोस्ट हुआ वायरल
India vs Bangladesh LIVE, 2nd Test Day 2: बुमराह ने पहले ही ओवर में बांग्लादेश को किया गुमराह, पहला विकेट गिरा
Ravichandran Ashwin big discloser on his century vs Bangladesh in first test at chennai
Next Article
IND vs BAN: "मुझे टी20 में...", अश्विन ने खोला शतकीय पारी का राज, बयान ने बांग्लादेशी खेमे में मचाया हड़कंप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com