विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 17, 2023

IND vs AUS 1st ODI: बीच मैदान पर हार्दिक ने किया विराट को 'इग्नोर', फैंस ने काटा बवाल

IND vs AUS 1st ODI, Virat vs Hardik: विराट कोहली ने सामने की ओर इशारा करते हुए हार्दिक (Hardik Ignore Virat Kohli) को कुछ कहते हुए नज़र आ रहे हैं.

IND vs AUS 1st ODI: बीच मैदान पर हार्दिक ने किया विराट को 'इग्नोर', फैंस ने काटा बवाल
Virat Kohli vs Hardik Pandya

IND vs AUS 1st ODI Virat vs Hardik: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 188 रन पर ऑलआउट कर दिया. भारतीय टीम के तरफ से सिराज (Md Siraj) और शमी (Md Shami) ने तीन-तीन विकेट लिए. आस्ट्रेलिया ने आखिरी छह विकेट 7.5 ओवर में 19 रन के भीतर गंवा दिये. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का दूसरे स्पैल में शमी को जल्दी बुलाने का फैसला सटीक साबित हुआ. कैमरन ग्रीन को शमी ने बेहतरीन गेंद पर आउट किया. उन्होंने दूसरे स्पैल में तीन ओवर में आठ रन देकर तीन विकेट चटकाये.

आस्ट्रेलिया के लिये मिशेल मार्श ने 65 गेंद में 81 रन नहीं बनाये होते तो स्कोर और खराब होता. शमी ने छह ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लिये. दूसरी ओर दूसरे ही ओवर में भारत को कामयाबी दिलाने वाले सिराज ने दूसरे स्पैल में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 5.4 ओवर में 29 रन देकर तीन विकेट लिये. इस बीच मैच से एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसपे फैंस ने लगातार कमेंट किया और वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई.

दरअसल मैदान पर फील्डिंग के दौरान जब ऑस्ट्रेलिया की टीम का स्कोर 129/3 था और कुलदीप यादव गेंदबाज़ी कर रहे थे तभी उनके पास खड़े विराट कोहली (Virat Kohli) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Ignore Virat Kohli) आ खड़े हुए और विराट कोहली ने सामने की ओर इशारा करते हुए हार्दिक 9Hardik Ignore Virat Kohli) को कुछ कहते हुए नज़र आ रहे है और हार्दिक पंड्या मानों विराट कोहली (Virat Kohli) की बात को नज़रअंदाज़ कर आगे बढ़ गए. जिसके बाद वीडियो में विराट कोहली नाखुश नज़र आ रहे और मानों ऐसा लग रहा की विराट कह रहे हो की 'जो समझ आ रहा करो मैं कह रहा हूं तो सुन ही नहीं रहे' आपको बता दें की रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरमौजूदगी में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya 1st Odi Captain) पहले वनडे मैच में कप्तान की भूमिका निभा रहे है. 

अब बात करें आस्ट्रेलियाई पारी की तो मार्श ने अपनी पारी में दस चौके और पांच छक्के जड़कर आस्ट्रेलिया को शानदार शुरूआत दिलाई. एड़ी के आपरेशन के बाद वह तीन महीने का ब्रेक लेकर लौटे थे. मार्श ने एक छोर से रन बनाना जारी रखा लेकिन दूसरे छोर से विकेट गिरते रहे. दूसरे ओवर में सिराज ने ट्रेविस हेड को पवेलियन भेजा. इसके बाद मार्श ने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ 72 रन की साझेदारी की. स्मिथ ने 30 गेंद में 22 रन बनाये जिन्हें पंड्या ने आउट किया. मार्श अपने दूसरे शतक की ओर बढ रहे थे लेकिन रविंद्र जडेजा ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. उन्होंने आखिरी शतक भारत के खिलाफ जनवरी 2016 में लगाया था. आफ स्टम्प से बाहर जाती गेंद पर मार्श ने थर्डमैन पर कैच दिया.

जडेजा ने इसके बाद कुलदीप यादव की गेंद पर मार्नस लाबुशेन का एक हाथ से शानदार कैच लपका. शमी ने जोश इंगलिस को आउट किया तब आस्ट्रेलिया का स्कोर 28वें ओवर में पांच विकेट पर 169 रन था. शमी ने 30वें ओवर में ग्रीन को आउट किया. शमी की ही गेंद पर शुभमन गिल ने 32वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस ( पांच ) का कैच पकड़ा. ग्लेन मैक्सवेल ( आठ ) ने जडेजा की गेंद पर शॉर्ट मिडविकेट में पंड्या को कैच थमाया. भारतीय तेज गेंदबाजों ने जहां किफायती गेंदबाजी की , वहीं कुलदीप और जडेजा ने 17 ओवर में 94 रन दे डाले और तीन विकेट लिये.

ये भी पढ़ें-

*'मिस्ट्री मोहम्मद शमी.', रहस्य बन गई गेंद, पिच पर टप्पा खाई और स्टंप में जा लगी, बैटर का बन गया मुंह, Video

IND vs IRE: आयरलैंड दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, लेकिन Hardik की कप्तानी पर संशय, ये वजह आई सामने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
IND vs AUS 1st ODI: बीच मैदान पर हार्दिक ने किया विराट को 'इग्नोर', फैंस ने काटा बवाल
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;