विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 17, 2023

IND vs AUS 1st ODI: बीच मैदान पर हार्दिक ने किया विराट को 'इग्नोर', फैंस ने काटा बवाल

IND vs AUS 1st ODI, Virat vs Hardik: विराट कोहली ने सामने की ओर इशारा करते हुए हार्दिक (Hardik Ignore Virat Kohli) को कुछ कहते हुए नज़र आ रहे हैं.

Read Time: 21 mins
IND vs AUS 1st ODI: बीच मैदान पर हार्दिक ने किया विराट को 'इग्नोर', फैंस ने काटा बवाल
Virat Kohli vs Hardik Pandya

IND vs AUS 1st ODI Virat vs Hardik: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 188 रन पर ऑलआउट कर दिया. भारतीय टीम के तरफ से सिराज (Md Siraj) और शमी (Md Shami) ने तीन-तीन विकेट लिए. आस्ट्रेलिया ने आखिरी छह विकेट 7.5 ओवर में 19 रन के भीतर गंवा दिये. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का दूसरे स्पैल में शमी को जल्दी बुलाने का फैसला सटीक साबित हुआ. कैमरन ग्रीन को शमी ने बेहतरीन गेंद पर आउट किया. उन्होंने दूसरे स्पैल में तीन ओवर में आठ रन देकर तीन विकेट चटकाये.

Advertisement

आस्ट्रेलिया के लिये मिशेल मार्श ने 65 गेंद में 81 रन नहीं बनाये होते तो स्कोर और खराब होता. शमी ने छह ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लिये. दूसरी ओर दूसरे ही ओवर में भारत को कामयाबी दिलाने वाले सिराज ने दूसरे स्पैल में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 5.4 ओवर में 29 रन देकर तीन विकेट लिये. इस बीच मैच से एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसपे फैंस ने लगातार कमेंट किया और वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई.

Advertisement

दरअसल मैदान पर फील्डिंग के दौरान जब ऑस्ट्रेलिया की टीम का स्कोर 129/3 था और कुलदीप यादव गेंदबाज़ी कर रहे थे तभी उनके पास खड़े विराट कोहली (Virat Kohli) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Ignore Virat Kohli) आ खड़े हुए और विराट कोहली ने सामने की ओर इशारा करते हुए हार्दिक 9Hardik Ignore Virat Kohli) को कुछ कहते हुए नज़र आ रहे है और हार्दिक पंड्या मानों विराट कोहली (Virat Kohli) की बात को नज़रअंदाज़ कर आगे बढ़ गए. जिसके बाद वीडियो में विराट कोहली नाखुश नज़र आ रहे और मानों ऐसा लग रहा की विराट कह रहे हो की 'जो समझ आ रहा करो मैं कह रहा हूं तो सुन ही नहीं रहे' आपको बता दें की रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरमौजूदगी में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya 1st Odi Captain) पहले वनडे मैच में कप्तान की भूमिका निभा रहे है. 

Advertisement

अब बात करें आस्ट्रेलियाई पारी की तो मार्श ने अपनी पारी में दस चौके और पांच छक्के जड़कर आस्ट्रेलिया को शानदार शुरूआत दिलाई. एड़ी के आपरेशन के बाद वह तीन महीने का ब्रेक लेकर लौटे थे. मार्श ने एक छोर से रन बनाना जारी रखा लेकिन दूसरे छोर से विकेट गिरते रहे. दूसरे ओवर में सिराज ने ट्रेविस हेड को पवेलियन भेजा. इसके बाद मार्श ने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ 72 रन की साझेदारी की. स्मिथ ने 30 गेंद में 22 रन बनाये जिन्हें पंड्या ने आउट किया. मार्श अपने दूसरे शतक की ओर बढ रहे थे लेकिन रविंद्र जडेजा ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. उन्होंने आखिरी शतक भारत के खिलाफ जनवरी 2016 में लगाया था. आफ स्टम्प से बाहर जाती गेंद पर मार्श ने थर्डमैन पर कैच दिया.

Advertisement
Advertisement

जडेजा ने इसके बाद कुलदीप यादव की गेंद पर मार्नस लाबुशेन का एक हाथ से शानदार कैच लपका. शमी ने जोश इंगलिस को आउट किया तब आस्ट्रेलिया का स्कोर 28वें ओवर में पांच विकेट पर 169 रन था. शमी ने 30वें ओवर में ग्रीन को आउट किया. शमी की ही गेंद पर शुभमन गिल ने 32वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस ( पांच ) का कैच पकड़ा. ग्लेन मैक्सवेल ( आठ ) ने जडेजा की गेंद पर शॉर्ट मिडविकेट में पंड्या को कैच थमाया. भारतीय तेज गेंदबाजों ने जहां किफायती गेंदबाजी की , वहीं कुलदीप और जडेजा ने 17 ओवर में 94 रन दे डाले और तीन विकेट लिये.

ये भी पढ़ें-

*'मिस्ट्री मोहम्मद शमी.', रहस्य बन गई गेंद, पिच पर टप्पा खाई और स्टंप में जा लगी, बैटर का बन गया मुंह, Video

IND vs IRE: आयरलैंड दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, लेकिन Hardik की कप्तानी पर संशय, ये वजह आई सामने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दो कोच और भी हैं होड़ में, बीसीसीआई टाल सकता है हेड कोच की निुयक्ति
IND vs AUS 1st ODI: बीच मैदान पर हार्दिक ने किया विराट को 'इग्नोर', फैंस ने काटा बवाल
"MS Dhoni will return in next year IPl as well", fellow cricketer confirm on social media
Next Article
"धोनी अगले साल भी आईपीएल में खेलेंगे", सोशल मीडिया पर साथी खिलाड़ियों ने भी कर दी पुष्टि
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;