विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 17, 2023

IND vs IRE: आयरलैंड दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, लेकिन Hardik की कप्तानी पर संशय, ये वजह आई सामने

India Tour of Ireland 2023: क्रिकेट आयरलैंड ने  कहा, ‘‘ आयरलैंड के  क्रिकेट प्रशंसक दुनिया की नंबर एक टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम भारत को देखने का लुत्फ उठा सकेंगे.

IND vs IRE: आयरलैंड दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, लेकिन Hardik की कप्तानी पर संशय, ये वजह आई सामने
IND vs IRE

India Tour of Ireland 2023: भारतीय क्रिकेट टीम तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए इस साल अगस्त में आयरलैंड का दौरा करेगी. यह जानकारी क्रिकेट आयरलैंड ने शुक्रवार को दी. क्रिकेट आयरलैंड ने  कहा, ‘‘ आयरलैंड के  क्रिकेट प्रशंसक दुनिया की नंबर एक टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम भारत को देखने का लुत्फ उठा सकेंगे, जब एशिया के शीर्ष खिलाड़ी इस अगस्त में तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए मालाहाइड लौटेंगे.'' भारतीय टी20 टीम के नये कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने पिछले साल इसी स्थान पर दो मैचों की श्रृंखला के दौरान टीम का नेतृत्व किया था.

भारत को अपनी घरेलू सरजमीं पर इस साल एकदिवसीय विश्व कप (ODI World Cup 2023) खेलना है ऐसे में यह देखना होगा कि क्या भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI on Hardik Pandya for Ireland Tour) हार्दिक को एक ऐसी श्रृंखला में खेलने का जोखिम उठाएगा जिसका विश्व कप की तैयारी के मामले में कोई खास महत्व नहीं होगा. यह श्रृंखला हालांकि आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड (Ireland Cricket Board) के लिए काफी मायने रखती है क्योंकि इसके प्रसारण राजस्व से उनकी वित्तीय स्थिति बेहतर होगी. (Ind vs Ire T20 Series) इस श्रृंखला का आयोजन 18 से 23 अगस्त तक होगा.

क्रिकेट आयरलैंड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वार्रेन डेयूट्रोम ने कहा, ‘‘ पुरुष क्रिकेट के मामले में गर्मी का 2023 सत्र किसी जश्न की तरह होगा.  प्रशंसकों के लिए यह बहुत खास होगा. हम आज पुष्टि कर सकते हैं कि भारत लगातार दूसरे साल आयरलैंड का दौरा करेगा. हमारी टीम इससे पहले मई में बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप सुपर लीग के तहत खेले जाने वाली एकदिवसीय श्रृंखला में भाग लेगी.''

उन्होंने ने कहा, ‘‘ हम पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि हम जून में लॉर्ड्स में टेस्ट मैच और फिर सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला खेलेंगे.''

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
IND vs IRE: आयरलैंड दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, लेकिन Hardik की कप्तानी पर संशय, ये वजह आई सामने
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;