विज्ञापन
Story ProgressBack

"अगर दुबे यह भूमिका नहीं निभा रहे हैं, तो...", पूर्व पेसर ने की सुपर राउंड में इस खिलाड़ी को खिलाने की वकालत

Super 8 round: अब जब टीम इंडिया सुपर-8 राउंड दौर की ओर बढ़ रही है, तो पूर्व क्रिकेटरों की ओर से सलाह-मशविरा भी आना शुरू हो गया है

Read Time: 2 mins
"अगर दुबे यह भूमिका नहीं निभा रहे हैं, तो...", पूर्व पेसर ने की सुपर राउंड में इस खिलाड़ी को खिलाने की वकालत
Shivam Dube: सुपर-8 राउंड से पहले शिवम दुबे को लेकर चर्चा है
नई दिल्ली:

अब जबकि टीम इंडिया (Team India) के लिए जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) ग्रुप स्टेज खत्म हो गया है, तो सभी का ध्यान सुपर-8 राउंड (Super8 round) पर हो चला है. भारत सुपर राउंड में अभियान का आगाज वीरवार को अफगानिस्तान (Ind vs Afg) के खिलाफ अभियान का आगाज करेगा. मुकाबले में अभी खासा समय है, लेकिन दिग्गजों और पूर्व क्रिकेटरों के विचार और सलाह आनी शुरू हो गई हैं.

अब पूर्व पेसर श्रीसंत ने इलेवन में संजू सैमसन को जगह देने की वकालत की है, लेकिन पूर्व पेसर संजू को पंत की जगह नहीं, बल्कि शिवम दुबे की जगह खिलाने की वकालत की है. श्री ने अपनी बात को बल देने के लिए इस तर्क का हवाला दिया है कि अगर शिवम दुबे बॉलिंग नहीं कर रहे हैं, तो बेहतर है कि सैमसन को इलेवन का हिस्सा बनाया जाए. वास्तव में संजू को बतौर फिनिशर के रूप में जगह खिलाना चाहिए. 

श्रीसंत ने कहा कि अगर रोहित और विराट कोहली पारी की शुरुआत कर रहे हैं, तो मुझे इलेवन में कोई बदलाव नजर नहीं आता. अक्षर पटेल अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. अगर आप शिवम दुबे की ओर देखते हैं, तो वह शुरुआती दो मैचों में नहीं खेले, लेकिन हम सभी जानते हैं कि वह बल्ले से क्या कर सकते हैं. मगर मैं, संजू सैमसन को इलेवन में खेलते देखना पसंद करूंगा. 

पूर्व पेसर ने कहा कि अगर दुबे गेंदबाजी नहीं करे हैं, तो संजू को इलेवन में मौका मिलना चाहिए. हम जानते हैं कि संजू कितने अच्छे हैं. मेरी सैमसन से बात हुई थी. और वह अवसर मिलने को लेकर बहुत ही ज्यादा बेकरार हैं. वैसे आईपीएल में संजू के नंबर तीन पर खेलने के बावजूद श्रीसंत ने कहा उन्हें बतौर फिनिशर इलेवन में होना चाहिए. श्री ने कहा कि संजू आखिर में हार्दिक, पांड्या और रवींद्र जडेजा के साथ आएंगे. अगर हम लक्ष्य का पीछा कर रहे हैं, तो वह बड़ी पारी खेल सकते हैं. बाकी हम सभी जानते हैं कि विराट कितने बड़े चेज मास्टर हैं. मुझे नहीं लगता कि कोई भी लक्ष्य हमारे लिए मुश्किल है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024: "निष्कर्ष यह है कि अब उपलब्धियां...", रोहित की तूफानी पारी को लेकर अश्विन ने कह दी बड़ी बात
"अगर दुबे यह भूमिका नहीं निभा रहे हैं, तो...", पूर्व पेसर ने की सुपर राउंड में इस खिलाड़ी को खिलाने की वकालत
Pat Cummins record  Australia bowlers with hat-tricks in T20Is Hat-tricks in Men’s T20 World Cup
Next Article
AUS vs BAN: पैट कमिंस ने हैट्रिक विकेट लेकर मचाई सनसनी, टी-20 वर्ल्ड कप में ऐसा कर रचा इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;